×

Anupama Latest Episode: खुल गया माया की दरिंदगी का राज! पता चल गया हुआ था उस दिन

Anupama Latest Episode: टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज-अनुपमा एक बार फिर सामने आ गए हैं। इस बीच अब माया के सच का भी खुलासा होने वाला है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 22 May 2023 1:24 PM GMT
Anupama Latest Episode: खुल गया माया की दरिंदगी का राज! पता चल गया हुआ था उस दिन
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में एक बार फिर अनुज-अनुपमा आमने-सामने आ पहुंचे और बहुत जल्द अब शो में माया के सच का भी खुलासा दिखाया जाएगा। जी हां, अनुज उस दिन अनुपमा के पास क्यों नहीं पहुंचा था, यह बहुत जल्द दिखाया जाने वाला है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

अनुज-अनुपमा में होगी नोकझोंक

शो में आज दिखाया जाएगा कि अनुज-अनुपमा बजार में मिलते हैं, जहां अनुज-अनुपमा से कहेगा कि तुम अगर शाह हाउस जा रही हो तो मैं तुम्हें छोड़ देता हूं। अनुपमा तंजिया अंदाज में उससे कहेगी कि छोड़ तो चुके हैं और कितना छोड़ेंगे। अनुपमा जब वहां से जाने लगेगी तो अनुज कपाड़िया उसके पीछे-पीछे आएगा और उसे बाइक पर साथ बैठकर चलने के लिए कहेगा। अनुपमा कुछ देर नखरे करेगी, लेकिन फिर मान जाएगी और दोनों बाइक पर साथ बैठकर निकल जाएंगे।

अनुज दिखाएगा हिम्मत और खुलेगा राज

अनुपमा और अनुज कपाड़िया को करीब आते हुए दिखाया जाएगा लेकिन अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों का एक्साइटमेंट और बढ़ाते हुए मेकर्स ने स्पॉयलर में हिंट दिया है। शो के अंत में अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो दिखाया गया है जिसमें अनुज कपाड़िया अपनी पत्नी को वो घटना बता रहा है जिसके चलते वो उस दिन उससे मिलने नहीं आ सका। स्क्रीन ब्लैक एंड व्हाइट हो जाती है और अनुज बताता है कि उस दिन वह उससे मिलने के लिए घर से निकला था, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते वह नहीं आ सका।

खुलेगी माया की ब्लैकमेलिंग की पोल

अनुज कपाड़िया बताएगा कि वह घर से निकला था लेकिन जब वह गाड़ी में था तब उसे एक फोन आया। हालांकि इसके आगे नहीं बताया गया है। माना जा रहा है कि माया ने अनुज को रोकने के लिए छोटी को टॉर्चर किया होगा या उसे नुकसान पहुंचाया होगा। क्योंकि माया जानती है कि अनुज कपाड़िया को रोकने का उसके पास बस यही एक तरीका है। लेकिन क्या वाकई यही बात थी या फिर मामला कुछ और ही है? यह तो आगे आने वाले शो में पता चलेगा। लेकिन देखना यह होगा कि क्या सच बाहर आने के बाद अनुपमा अपने सपने को छोड़ अनुज के पास रहेगी या अनुपमा

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story