×

Anupama Latest Episode : अनुपमा ने ये क्या कर दिया, जिसने उड़ा दिया अनुज के होश

Anupama Spoiler Latest Episode : अनुपमा में आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा हाई-वोल्टेज ड्रामा, तोषु को समझाते हुए नजर आएगी अनुपमा, तो वहीं शाह परिवार कर रहा अमेरिका जाने की तैयारी..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 27 Feb 2024 11:29 AM GMT
Anupama Latest Update
X

Anupama Latest Update (Image Credit: Social Media)

Anupama Spoiler Latest Episode: फेमस टीवी सीरियल अनुपमा एक हाई वोल्टेज इमोशनल ड्रामा है। सीरियल में आध्या अनुपमा से नफरत करती है। इस वजह से अनुज व अनुपमा के बीच दूरी बढ़ गई है। 26 फरवरी के एपिसोड में आपने देखा कि तोषु को अनुपमा उसकी हरकतों की वजह से डांटती है। तो वहीं बाद में पति-पत्नी के बीच की लड़ाई की वजह से परी को होने वाली परेशानी को लेकर वो उनके कमरे में जाती है व दोनों को जमकर डाँटती है। यहीं नहीं वो उन्हें धमकी भी देती हैं कि अगर ऐसा ही रहा तो वो घर छोड़कर चली जाएगी। आने वाले एपिसोड में जानिए क्या आने वाला है ट्वीस्ट-

अनपमा देगी तोषु को चेतावनी-

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा तोषु को अनुज के ऑफिस में जाने से पहले चेतावनी देती है और कहती है कि- उन्हें शिकायत का मौका मत देना व काम में मेहनत करना गलतियां नहीं, कुछ भी गड़बड़ की तुने तो तू जाने और अनुज जाने मैं तुम दोनों के बीच नहीं आउंगी। इस बात की उम्मीद भी मत करना।

तोषु ने अपनी माँ से कहा- कि आप इस बात की बिल्कुल भी चिंता न करें। मैं सारा काम मन लगाकर व ईमानदारी के साथ करूंगा। अनुपमा किंजल से कहती है कि क्या सोचकर अनुज ने तोषु को नौकरी दी है। किंजल भी छोटे की बात करती है व माँ को बात करने की सलाह देती है।

अनुज है, आध्या के लिए परेशान-

तो वहीं अनुज आध्या से बात करता है और उसे समझाता है कि उसने जो कल किया वो बिल्कुल गलत था। आध्या अपनी गलती मानती है और अनुज के साथ श्रुति को भी सॉरी बोलती है। साथ में दुखी होते हुए बोलती है कि वो डर गई थी क्योकिं उसकी फैमिली टूट गई है। इसी वजह से वह घर से भाग गई थी। वो परेशान होती है व दोनों को पैचअप करने के लिए कहती है। तभी श्रुति कहती है कि वो हमेशा के लिए यहीं है।

अनुपमा ने किया अनुज को फोन-

आध्या की चिंता में अनुपमा अनुज को फोन करती हैं और आध्या का हाल पूछती है व तोषू के बारे में भी बात करती है। बातों में अनुज पुराने दिनों को याद करते हुए अनुपमा से कहता है कि उसने 5 साल बाद वहीं चश्मा लगाया है जो उसने तब लगाया था जब वो पहली बार मिले थे। इस पर अनुपमा बेचैन हो जाती है और ये सब बात न करने के लिए वह फोट काट देती है। पीछे खड़ी श्रुति ये सब सुन लेती है।

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा ये ट्वीस्ट-

आपको आगे के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा को अपनी फ्रेंड की डांस क्लास में ले जाता है। वहाँ अनुपमा का डांस देख टीचर इंप्रेस हो जाती है और अनुपमा को इंडियन क्लासिकल डांस सीखाने की जॉब ऑफर करती है। तो वहीं दूसरी तरफ शाह परिवार में अमेरिका जाने की तैयारी चल रही है बा बहुत खुश है और बोलती है कि वो वहाँ सबसे पहले अनुपमा से मिलेगी। वनराज भी मन ही मन सोचता है कि उसे भी अनुपमा से मिलना है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story