Anupamaa Written Update: अनुपमा सीरियल में आयेगा महा ट्विस्ट, जिसकी वजह से घर में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Anupamaa Written Update 5 September 2024: एक तरफ अनुपमा शो में लीप आने की चर्चा हो रही है, वहीं दूसरी ओर लीप से पहले अनुपमा में खूब ड्रामा होने वाला है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Sep 2024 9:20 AM GMT (Updated on: 5 Sep 2024 12:22 PM GMT)
Anupama Major Twist
X

Anupama Major Twist (Photo- Social Media) 

Anupamaa Written Update 5 September 2024: स्टार प्लस के आने वाले शो अनुपमा में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है, मेकर्स दर्शकों को शो से बांधे रखने के लिए एक से एक जबरदस्त ट्विस्ट ला रहें हैं, जिसकी वजह से शो में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है, और इसकी वजह से टीआरपी में भी उछाल आया है। वहीं अब आने वाले समय में मेकर्स फिर तगड़ा ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर रहें हैं, जहां एक तरफ शो में लीप आने की चर्चा हो रही है, वहीं दूसरी ओर लीप से पहले अनुपमा में खूब ड्रामा होने वाला है, आइए बताते हैं।

अनुपमा शो में आयेगा महा ट्विस्ट

जैसा कि आप सब जानते हैं कि इस समय शो की कहानी में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और अनुज को उनकी बेटी आध्या मिल गई है, जिसके बाद अनुपमा की हालत खराब हो जाती है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ता है। जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़कर अनुपमा अब की हालत अब ठीक हो चुकी है, वहीं अब आने वाले दिनों में फिर एक बार घर में जबरदस्त धमाका होगा।


मेघा चलेगी नई चाल

आध्या को इतने समय से अपने घर में कैद करके रखने वाली मेघा अब नई चाल चलने वाली है, जी हां! क्योंकि मेघा को लगता है कि आध्या ही उसकी बेटी प्रीति है, अब ऐसे में मेघा अनुपमा से बदला लेने के लिए कुछ तगड़ा प्लान करने वाली है, जिससे अनुपमा अनुज और आध्या की जिंदगी में नया तूफान आ सकता है, हालांकि अनुपमा ने मेघा से कहा है कि वे उसकी बेटी को ढूंढ देंगी, लेकिन इसके बावजूद भी मेघा साजिश रचने वाली है।


तोषु करेगा वनराज शाह का अंतिम संस्कार

अनुपमा शो में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जैसा कि आप जानते होंगे कि वनराज शाह का किरदार सुधांशु पांडे निभा रहे थे, लेकिन उन्होंने बीच में ही शो को अलविदा कह दिया है, इस वजह से पिछले कुछ दिनों से वनराज शाह का किरदार शो में नजर नहीं आ रहा है, वहीं अब वनराज का बेटा तोषु अपने पिता का अंतिम संस्कार करने वाला है, जी हां! शो में दिखाया जाएगा कि तोषु अपने पिता वनराज का अंतिम संस्कार करेगा और खुद पूरे शाह परिवार पर अपना हुकुम चलाना चाहेगा। सिर्फ इतना ही नहीं आने वाले एपिसोड में और भी कई सारे ड्रामे देखने को मिलने वाले हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story