Anupama Maha Twist: आध्या की हो जाएगी मौत, लीप के पहले होगा बड़ा धमाका

Anupama Maha Twist: अनुज और अनुपमा की शादी के बीच आइए बताते हैं कि आपके इस पसंदीदा शो अनुपमा में क्या कुछ खास होने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Oct 2024 10:50 AM GMT
Anupama Maha Twist
X

Anupama Maha Twist

Anupama Major Twist: स्टार प्लस के शो अनुपमा में मेकर्स धमाका पे धमाका किए जा रहें हैं, जी हां! शो में ऐसा तगड़ा ट्विस्ट लेकर आ रहें हैं, जिसकी दर्शकों ने उम्मीद भी नहीं की होगी। अनुपमा के दर्शकों को आने वाले दिनों में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है, जिसे देख दर्शकों के कान खड़े हो जाएंगे। अनुज और अनुपमा की शादी के बीच आइए बताते हैं कि आपके इस पसंदीदा शो अनुपमा में क्या कुछ खास होने वाला है।

आध्या के साथ होगी बड़ी घटना (Anupamaa Upcoming Episode)

अनुपमा सीरियल में बहुत ही जल्द 15 सालों का लीप आने वाला है, लेकिन लीप के पहले भी शो में तगड़ा धमाका होगा। अनुपमा और अनुज एक बार फिर अपने रिश्ते की नई शुरुआत करने वाले हैं, दोनों की शादी होने वाली है, और दोनों बेहद खुश भी हैं, लेकिन शादी में धमाका ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता, जिसका संकेत पहले ही मिल चुका है। वहीं अनुपमा का बेटा तोषु और बेटी पाखी शादी में अड़चन डालने के लिए प्लानिंग बना रहें हैं।

दूसरी तरफ आध्या से दुश्मनी कर बैठी पाखी आध्या को सबक सिखाने के लिए एक चाल चलने वाली है। इतना ही नहीं अनुज और अनुपमा की शादी के बीच एक बड़ी घटना होने वाली है, दरअसल आध्या बच्चों संग शादी के मंडप में खेलती रहेगी, तभी अचानक वह गिर जायेगी, जिसकी वजह से आग लग जाएगी और पूरा आशा भवन जलने लग जायेगा। इस हादसे में आध्या के साथ क्या होगा, और क्या वो बच पाएगी, इसके बारे में अभी कुछ कह पाना मुश्किल है, लेकिन खबर है कि आध्या बुरी तरह जख्मी होने वाली है।

किंजल लेगी तलाक (Anupamaa New Promo)

अनुपमा सीरियल में एक और जबरदस्त ट्विस्ट आएगा। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो इतने सालों से तोषु संग सिर्फ नाम का रिश्ता निभा रही किंजल अब तोषु से अलग होने का फैसला करेगी और उसके इस फैसले में अनुपमा उसके साथ खड़ी रहेगी। जी हां! अनुपमा अब अपने बेटे और बहू का तलाक भी कराएंगी, वह किंजल को अपने नालायक बेटे तोषु से हमेशा के लिए आजाद करवा देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story