TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupamaa Big Breaking: अनुपमा में आएगा 10 साल का लीप, अनुज-अनुपमा भी शो को कहेंगे अलविदा

Anupamaa Leap: अनुपमा सीरियल को लेकर एक ऐसी खबर आई है, जो अनुपमा फैंस के होश उड़ा देगी। आइए फिर बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Sep 2024 2:02 PM GMT
Anupamaa Leap
X

Anupamaa Leap

Anupamaa Leap: स्टार प्लस के शो अनुपमा के सेट से आए दिन कुछ ना कुछ खबरें आती रहतीं हैं, तभी तो हम आपको टीवी से पहले शो से जुड़ी अपडेट दे पाते हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि, इन दिनों अनुपमा सीरियल में काफी कुछ धमाका हो रहा है और आने वाले समय में काफी बवाल होने भी वाला है, इसी बीच अनुपमा सीरियल को लेकर एक ऐसी खबर आई है, जो अनुपमा फैंस के होश उड़ा देगी। आइए फिर बताते हैं।

अनुपमा में आएगा 10 साल का लीप (Anupamaa 10 years Leap)

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो "अनुपमा" में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि किस तरह अनुपमा अपनी बेटी पाखी और बेटे तोषु को सुधारने में लगी हुई है, क्योंकि पाखी और तोषु दोनों ही काफी ज्यादा एडवांस बन रहे थे। अनुपमा ने दोनों को आशा भवन से धक्के मारकर बाहर कर दिए, इसके बाद अब ये दोनों होटल में बर्तन धुलने पर मजबूर हो गए हैं। वहीं दूसरी ओर अनुज और अनुपमा फिर करीब आ रहें हैं, दोनों एक साथ कुछ रोमांटिक पल बिता रहें हैं।


इन सबके बीच अब अनुपमा शो को लेकर बड़ी खबर यह आ रही है कि शो में 10- 15 सालों तक का लीप आने वाला है। जी हां! वैसे लीप की खबरें पहले भी आईं थीं, लेकिन अब जो रिपोर्ट्स आई हैं, उसके मुताबिक बहुत ही जल्द लीप आएगा और एक बार फिर पूरी स्टार कास्ट बदल जायेगी। जहां शो से कुछ किरदारों का पत्ता साफ होगा तो वहीं कुछ नए किरदारों की एंट्री भी होगी।

क्या अनुज-अनुपमा की भी हो जायेगी छुट्टी (Anupama Major Twist)

अनुपमा फैंस लीप की खबर सुन यह जानने के लिए बेताब हैं कि क्या लीप के बाद उनके फेवरेट अनुपमा और अनुज का भी पत्ता शो से साफ हो जाएगा, तो हम आपको बता दें कि ऐसा नहीं होगा। जी हां! अनुज और अनुपमा शो में रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि अनुपमा और अनुज शो में रहेंगे, इनके अलावा अब किन किरदारों की छुट्टी होगी, ये तो समय आने पर ही पता चलेगा। खबर यह भी है कि लीप के बाद अनुज और अनुपमा की बेटी आध्या की लव स्टोरी के साथ आगे बढ़ेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story