Anupama Update: अनुपमा से इन किरदारों की हुई छुट्टी, अब शो में नहीं नजर आएंगे ये एक्टर्स

Anupama Latest Update: अनुपमा सीरियल में 15 सालों का लीप आ रहा है, लीप के बाद बहुत से सितारे शो को अलविदा कहने वाले हैं, वहीं दो नाम पर तो पक्की मुहर लग चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Oct 2024 7:40 AM GMT
Anupama Latest Update
X

Anupama Latest Update

Anupama Latest Update: स्टार प्लस का शो अनुपमा दर्शकों को बेहद पसंद आता है, साल 2020 में शुरू हुआ यह शो दर्शकों का पसंदीदा शो बन चुका है, मेकर्स जिस अंदाज में शो की कहानी मोड़ते हैं, उसे देख दर्शक भी हैरान रह जाते हैं। वहीं अब आने वाले समय में कहानी में एक नया जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है, जी हां! बहुत दिनों से सुनने में आ रहा है कि अनुपमा सीरियल में 15 सालों का लीप आ रहा है, लीप के बाद कहानी एक नए सिरे से आगे बढ़ेगी, बहुत से सितारे शो को अलविदा कहने वाले हैं, वहीं दो नाम पर तो पक्की मुहर लग चुकी है।

अनुपमा को अलविदा कहेंगे ये स्टार्स (Anupama Latest Update)

अनुपम सीरियल (Anupamaa Serial) में लीप आने वाला है जिसके बाद दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। जब से टीवी जगत में खबरें फैली हैं कि अनुपमा सीरियल में लीप आने वाला है, तभी से आए दिन अनुपमा से जुड़ी नई खबरें आने लगीं हैं। वहीं अब दो स्टार्स के एक्जिट होने की खबरें आने लगीं हैं। जी हां! जिन दो नामों के नाम सामने आ रहें हैं वे हैं डिंपी और तोषु के। डिंपी और तोषु लीप के बाद शो में नजर नहीं आएंगे।


बता दें कि अनुपमा सीरियल में डिंपी का किरदार अभिनेत्री निशी सक्सेना निभा रहीं हैं, जबकि तोषु का किरदार गौरव शर्मा निभा रहें हैं, लीप के बाद ये दोनों ही शो से गायब हो जाएंगे। निशी सक्सेना और गौरव शर्मा के अलावा भी कई किरदारों की शो से छुट्टी हो जाएगी, लेकिन अभी उन स्टार्स का नाम रिवील नहि हुआ है।

आध्या का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस (Anupama Major Twist After Leap)

वहीं सबसे ज्यादा दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर लीप के बाद आध्या का किरदार निभाएगा कौन? तो हम आपको बता दें कि आध्या का किरदार निभाने के लिए जिस एक्टर का नाम सामने आ रहा है, से हैं अलीशा परवीन। कहा जा रहा है कि अलीशा परवीन ही अनुपमा और अनुज की बेटी आध्या का किरदार निभाएंगी। लीप के बाद दर्शकों को कई और नए चेहरे भी शो में नजर आएंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story