×

Anupamaa-Anuj: अनुपमा के अनुज उर्फ ​​गौरव खन्ना की स्पेशल डाइट, ऐसे रखते हैं खुद को फिट

Anupamaa-Anuj: टेलीविज़न की दुनिया में 'अनुपमा' सीरियल अपनी टीआरपी को बरकरार रखते हुए लगातार पहले नंबर पर है। इस शो ने लगातार दो सालों से अपनी जगह बनाई हुई है।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Jun 2022 1:58 PM GMT
Television Show Anupamaa
X

Television Show Anupamaa (Image Credit-Social Media)

Television Show Anupamaa : अनुकुश उसे अपनी सीमा के भीतर रहने के लिए कहेगा और उसे चेतावनी देगा कि इसे पार न करें अन्यथा यह उसके लिए अच्छा नहीं होगा। वनराज (Vanraj) उसे बताता है कि जब उसके माता-पिता की बात आती है तो वह बहुत सुरक्षात्मक होता है और अगर कोई उनका अपमान करता है तो वह उन्हें मार भी सकता है और न केवल उन्हें डांट सकता है।

टेलीविज़न की दुनिया में 'अनुपमा' सीरियल अपनी टीआरपी को बरकरार रखते हुए लगातार पहले नंबर पर है। इस शो ने लगातार दो सालों से अपनी जगह बनाई हुई है और पहले नंबर से टस से मस नहीं हुआ है। नुपमा इस समय टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला शो है, जिसकी टीआरपी साप्ताहिक आधार पर 3.0 से कम नहीं है। शो की इंटरेस्टिंग कहानी और मन को झकझोर देने वाले ट्विस्ट दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखते हैं। फैंस और दर्शक अनुपमा से इतनी गहराई से जुड़े हैं कि वो इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं।

वहीँ अब अल्मा उर्फ ​​सारा ने अनुज के डाइट रूटीन का खुलासा किया है। उन्होंने कहा,वो सलाद और प्रोटीन शेक नहीं बल्कि आप अनुज के नाश्तों की इन डिशेस को देखकर चौंक जायेंगे। इसके बाद उन्होंने बताया उनकी डाइट और आहार के बारे में।

दरअसल गोधभराई के बाद, वनराज अपने बच्चों को सख्त चेतावनी देते हैं कि वह नहीं चाहते कि वे कपाड़िया परिवार के साथ बातचीत करें। लेकिन उनकी अपनी मां से उनके नए घर में मिलने की इच्छा अब उन्हें परेशान करती है। इस बीच, सारा और अनुपमा के बीच का बंधन बरखा को परेशान करता है, बरखा अनुपमा-अनुज के प्यार और कामयाबी से जलती है क्योंकि उसके और अंकुश के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। वह लगातार अनुपमा को नीचा दिखाने की कोशिश करती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story