Bigg Boss 18: अनुपमा फेम इस एक्टर का नाम बिग बॉस 18 के लिए हुआ फाइनल

Bigg Boss 18 Contestants List: लेटेस्ट अपडेट के अनुसार एक और अभिनेता का नाम "बिग बॉस 18" के लिए फाइनल हो गया है, जो अनुपमा जैसे पॉपुलर शो का हिस्सा रह चुके हैं। जी हां! आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Aug 2024 8:48 AM GMT
Bigg Boss 18 Contestants List
X

Bigg Boss 18 Contestants List (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Contestants: कलर्स चैनल पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर अभी से ही जबरदस्त बज बन चुका है, बिग बॉस 18 अक्टूबर महीने में शुरू होगा, लेकिन अभी से ही कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर कयासबाजी शुरू हो चुकी है। आए दिन "बिग बॉस 18" से जुड़ी कोई ना कोई जानकारी सामने आ रही है, कभी शो के होस्ट को लेकर तो कभी कंटेस्टेंट्स का नाम को लेकर, वहीं अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार एक और अभिनेता का नाम "बिग बॉस 18" के लिए फाइनल हो गया है, जो अनुपमा जैसे पॉपुलर शो का हिस्सा रह चुके हैं। जी हां! आइए बताते हैं।

अनुपमा फेम आशीष मेहरोत्रा बनेंगे बिग बॉस 18 का हिस्सा (Bigg Boss 18 Contestant Aashish Mehrotra)

स्टार प्लस पर आने वाले शो अनुपमा फेम आशीष मेहरोत्रा "बिग बॉस 18" का हिस्सा बन सकते हैं, जी हां! सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई है कि अनुपमा शो में तोशू का किरदार निभा चुके अभिनेता आशीष मेहरोत्रा को "बिग बॉस 18" के लिए अप्रोच किया गया है। बता दें कि आशीष मेहरोत्रा इस वक्त "खतरों के खिलाड़ी" में नजर आ रहें हैं, ऐसे में हो सकता है कि अब वे बिग बॉस का भी हिस्सा बन जाएं। जब आशीष मेहरोत्रा "अनुपमा" शो में काम कर रहें थे, उन्हें "खतरों के खिलाड़ी 14" ऑफर हुआ, उस शो का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने "अनुपमा" को छोड़ दिया था, अब आशीष "खतरों के खिलाड़ी" में नजर आ रहें हैं, तो ऐसे में ज्यादा चांसेज है कि आशीष इस वक्त फ्री हैं तो क्या पता वे "बिग बॉस 18" का ऑफर भी एक्सेप्ट कर लें।


इन एक्टर्स के नाम भी आ रहें सामने (Bigg Boss 18 Latest Update)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 18 की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी, मेकर्स इस सीजन को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए तगड़ी प्लानिंग कर रहें हैं। आशीष मेहरोत्रा के अलावा कई और नाम "बिग बॉस 18" के लिए कन्फर्म होता नजर आ रहा है, कहा जा रहा है कि अभिनेत्री समीरा रेड्डी और दिग्विजय सिंह राठी को भी बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है। वहीं अर्जुन बिजलानी का नाम भी सामने आया था, लेकिन अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट्स पर पक्की मुहर नहीं लगी हुई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story