Rupali Ganguly Husband: किसी हीरो से कम नहीं लगते अनुपमा के रियल लाइफ पति, करते हैं ये काम

Rupali Ganguly Husband: आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में यही बताने वाले हैं कि आपकी चहेती अनुपमा यानी कि रूपाली गांगुली के रियल लाइफ पति कौन हैं और वे क्या करते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Sep 2024 5:14 AM GMT
Rupali Ganguly Husband
X

Rupali Ganguly Husband (Photo- Social Media)

Rupali Ganguly Husband: टेलिविजन की दुनिया की मशहूर अदाकारा रूपाली गांगुली आज के समय में घर-घर में छाईं हुईं हैं, अनुपमा सीरियल में उन्होंने अनुपमा का किरदार निभा कर दर्शकों का दिल जीत लिया है। जी हां! अनुपमा के किरदार की वजह से रूपाली गांगुली को जिस तरह की पॉपुलैरिटी मिली है, वह देखने लायक है। अनुपमा सीरियल में अनुपमा और अनुज की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद पाती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रियल लाइफ में अनुपमा का जीवन साथी कौन है, आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में यही बताने वाले हैं कि आपकी चहेती अनुपमा यानी कि रूपाली गांगुली के रियल लाइफ पति कौन हैं और वे क्या करते हैं।

कौन हैं रूपाली गांगुली के रियल लाइफ हमसफर (Rupali Ganguly Real life Husband)

अनुपमा सीरियल में रूपाली गांगुली (अनुपमा) और गौरव खन्ना (अनुज) की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों की फेवरेट है, जिस तरह से अनुज और अनुपमा एक-दूसरे का साथ देते हैं उसे देख दर्शकों को लगता है कि रियल लाइफ में यदि पति मिले तो अनुज की तरह और पत्नी हो तो अनुपमा की तरह। रूपाली गांगुली पर्दे पर तो एक बेहतरीन पत्नी पत्नी और मां का रोल अदा कर रहीं हैं, लेकिन क्या उन्हें रियल लाइफ में अनुज जैसा पति मिला है, तो हम आपको बता जी हां! रूपाली गांगुली को रियल लाइफ में भी एकदम अनुज जैसा पति मिला है, जो उन्हें हर कदम पर सपोर्ट करते हैं।


रूपाली गांगुली के रियल लाइफ पति का नाम अश्विन के वर्मा है, जो दिखने में बेहद हैंडसम हैं। अश्विन के वर्मा किसी हीरो से कम स्मार्ट नहीं लगते, जी हां! रूपाली गांगुली अक्सर ही पति संग खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं और उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ती रहती हैं।


क्या करते हैं रूपाली गांगुली के पति अश्विन (Rupali Ganguly Real life Husband Bussinessman)

अब यकीनन आप में से बहुत ही लोग यह जानना चाह रहें होंगे कि आखिर रूपाली गांगुली के पति अश्विन करते क्या हैं, क्या वे भी फिल्मी दुनिया में ही एक्टिव हैं, तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है, अश्विन का फिल्मी और एक्टिंग की दुनिया से दूर-दूर तक नाता नहीं है, दरअसल वे एक बिजनेसमैन हैं। जी हां! अश्विन एक क्रिएटिव कंपनी के मालिक हैं।


2013 में रूपाली और अश्विन की हुई थी शादी (Rupali Ganguly Wedding)

रूपाली गांगुली और अश्विन वर्मा ने लव मैरिज की थी, जी हां! दोनों ने 2013 में सात फेरे लेकर संग जीने मरने की कसमें खाई थीं। वहीं अब रूपाली और अश्विन का एक प्यारा सा बेटा है जिसका नाम रुद्राक्ष है। रूपाली गांगुली अक्सर ही अपने पति की तारीफ करते नजर आती हैं, वे यह भी खुलासा कर चुकीं हैं कि यदि अश्विन नहीं होते तो वे अपनी एक्टिंग जारी नहीं कर पाती, क्योंकि अश्विन ही हैं जो घर और बेटे को अच्छे से संभालते हैं, जिस वजह से रूपाली फ्री होकर शूटिंग पर जा पाती हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story