TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupamaa Update: मदालसा शर्मा के एक्जिट के बाद काव्या का किरदार निभाएंगी ये अदाकारा

Anupamaa New Kavya Entry: काव्या के किरदार के लिए टेलीविजन की एक अदाकारा का नाम सामने आ रहा है, आइए बताते हैं कि वह कौन हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Sep 2024 10:23 AM GMT
Anupamaa Latest Update
X

Anupamaa Latest Update

Anupamaa Latest Update: स्टार प्लस के शो अनुपमा में आने वाले समय में बहुत कुछ नया और फुल ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जी हां! मेकर्स शो में ऐसा जबरदस्त ट्विस्ट लाने वाले हैं, जिसके बारे में दर्शक सोच भी नहीं सकते। जहां एक तरफ अनुपमा सीरियल में लीप की बातें चल रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर खबर आ चुकी है कि अभिनेत्री मदालसा शर्मा के शो से एक्जिट लेने के बाद काव्या का किरदार कौन निभाएगा, जी हां! काव्या के किरदार के लिए टेलीविजन की एक अदाकारा का नाम सामने आ रहा है, आइए बताते हैं कि वह कौन हैं।

काव्या के रोल में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस (Anupamaa New Kavya Entry)

अभिनेता सुधांशु पांडे ने कुछ समय पहले अनुपमा सीरियल को अलविदा कहा, उसके बाद खबर आई कि काव्या का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने भी अनुपमा शो को छोड़ दिया। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नई काव्या की कास्टिंग हो चुकी है। जी हां! अब अनुपमा में जो अभिनेत्री काव्या का किरदार निभाने वालीं हैं उनका नाम गुरदीप कोहली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने अभिनेत्री गुरदीप कोहली को काव्या के किरदार के लिए चुना है, लेकिन अभी इसकी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

टीवी के कई हिट शोज का हिस्सा रह चुकीं हैं गुरदीप कोहली (Anupamaaa Latest News)

अभिनेत्री गुरदीप कोहली टेलीविजन की जानी मानी अदाकारा हैं, वे टेलीविजन के कई हिट शोज में नजर आ चुकीं हैं, जी हां! संजीवनी, बेस्ट ऑफ लक निक्की, कसम से, सेठ जी, कहने को हमसफर हैं, सिंदूर तेरे नाम का जैसे डेलिसोप का हिस्सा रह चुकीं हैं और अब यदि ये खबर सच होगी तो दर्शक उन्हें स्टार प्लस के हिट शो "अनुपमा" में भी देख सकेंगे। फिलहाल गुरदीप कोहली के फैंस बिना ऑफिशियल कन्फर्मेशन के ही एक्साइटेड हो चुके हैं, और इंतजार कर रहें हैं कि कब मेकर्स इस खबर पर मुहर लगाएंगे।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story