TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupamaa सीरियल होने जा रहा है बंद! वनराज ने दिया बड़ा बयान

Anupamaa Latest Update: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' क्या ऑफ एयर होने वाला है? आइए आपको इस पॉपुलर सीरियल से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 May 2024 5:45 AM GMT (Updated on: 29 May 2024 7:05 AM GMT)
Anupamaa Latest Update
X

Anupamaa Latest Update (Image Credit: Social Media)

Anupamaa Latest Update: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' काफी पॉपुलर है। हालांकि, इस सीरियल में आए दिन ऐसा ड्रामा देखने को मिलता है कि कभी-कभी तो दर्शक भी परेशान हो जाते हैं। शो में अनुपमा का रोल निभाने वाली रूपाली गांगुली अपने किरदार को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। अब इस बीच ऐसी चर्चा हो रही है कि 'अनुपमा' सीरियल बहुत जल्द ऑफ एयर होने वाला है, लेकिन क्या वाकई ऐसा है? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

क्या ऑफ एयर होने जा रहा है अनुपमा?

दरअसल, पिछले कुछ समय में कई एक्टर्स इस शो को छोड़कर चले गए हैं। अब इस बीच शो में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले फेमस एक्टर सुधांशु पांडे ने शो छोड़ने को लेकर बात की है और बताया है कि शो को लेकर आगे उनका प्लान क्या है। दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुधांशु ने कहा कि वह शो से शुरू से जुड़े हुए हैं और उन्होंने अपने इस किरदार के लिए बहुत मेहनत की है। आज भी वह कहीं जाते हैं तो उन्हें वनराज के किरदार के लिए बहुत प्यार मिलता है। लोग उनके डायलॉग की मिमिक्री करते हैं। उनका कहना है कि इतने आइकॉनिक करेक्टर को छोड़ना जिस पर आपने शुरू से काफी मेहनत की है वो बकवास होगा। सुधांशु का कहना है कि वह शो से जुड़े रहेंगे और उनका अभी अनुपमा को छोड़ने का कोई प्लान नहीं है।


रूपाली गांगुली भी छोड़ सकती है अनुपमा

बता दें कि अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली के शो छोड़ने की खबर काफी समय से आ रही है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने राजनिती में कदम रखा है। ऐसे में कहा जा रहा है रूपाली भी शो छोड़ सकती है, क्योंकि अब वह अपने राजनीतिक करियर पर ध्यान देंगी। हालांकि, एक्ट्रेस की तरफ से इन खबरों पर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।


अनुपमा शो में क्या चल रहा है

अब बात करें अनुपमा सीरियल की, तो इस वक्त शो में काफी बवाल मचा हुआ है। अनुपमा को उसके बेटे तोषू ने फिर से फंसा दिया है, जिसकी वजह से सब अनुपमा से नफरत करने लगे हैं। हालांकि, इस मुश्किल वक्त में अनुज अनुपमा के साथ है, लेकिन इस बात से आध्या को काफी ज्यादा परेशानी है। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा इस मुश्किल से कैसे बाहर आती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story