Anupamaa Major Twist: इस दिन से शुरू होगा अनुपमा का नया चैप्टर, नोट कर लें डेट, वरना हो सकता है मिस

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा सीरियल (Anupamaa New Star Cast) का नया चैप्टर कब से टीवी पर शुरू होगा, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Oct 2024 5:14 AM GMT
Anupamaa Upcoming Major Twist
X

Anupamaa Upcoming Major Twist (Photo- Social Media)

Anupamaa Upcoming Major Twist: स्टार प्लस पर आने वाला शो अनुपमा जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है, आने वाले दिनों में शो और अधिक इंट्रेस्टिंग होने जा रहा है, क्योंकि लीप के बाद से कहानी एक नए सिरे से शुरू होगी, जी हां! अब लीप के बाद की कहानी अनुपमा नहीं, बल्कि उसकी बेटी आध्या के इर्द गिर्द घूमेगी। अनुपमा की नई स्टार कास्ट (Anupamaa Promo) अनाउंस की जा चुकी है, वहीं पुराने एक्टर्स शो को अलविदा कहते हुए सोशल मीडिया पर भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर कर रहें हैं। इसी बीच यह भी अपडेट सामने आ चुका है अनुपमा सीरियल (Anupamaa New Star Cast) का नया चैप्टर कब से टीवी पर शुरू होगा, आइए बताते हैं।

अनुपमा का नया चैप्टर (Anupamaa Upcoming Episode)

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो अनुपमा (Anupama Leap) में 15 सालों का लीप आएगा, जिसका प्रोमो भी सामने आ चुका है। अनुपमा के प्रोमो में नए एक्टर्स की झलक देखने को मिली है, लेकिन दर्शक यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि आखिर अनुपमा में लीप के बाद की कहानी शुरू कब से होगी, तो अब इसकी जानकारी भी सामने आ गई है। जी हां! अनुपमा सीरियल को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट (Anupamaa Latest Update) के अनुसार लीप का पहला एपिसोड दर्शक 14 अक्टूबर को टीवी पर देख सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 14 अक्टूबर को ही अनुपमा का नया चैप्टर स्टार प्लस पर शुरू होगा।


अनुपमा के नए कलाकार (Anupama Latest Upcoming Update)

लीप के बाद अनुपमा सीरियल (Star Plus Show Anupamaa) में बहुत कुछ बदलाव होने वाला है, बहुत से एक्टर्स शो को अलविदा कह देंगे। सुधांशू पांडे, मदालसा शर्मा, गौरव शर्मा, एक्ट्रेस निधि शाह, चांदनी भगवनानी और औरा भटनगर जैसे एक्टर्स अनुपमा शो को अलविदा कह चुके हैं। वहीं अलीशा परवीन और शिवम खजुरिया जैसे नए एक्टर्स की एंट्री हुई है। बता दें कि लीप के बाद अनुपमा की कहानी उनके ग्रैंड चिल्ड्रन के इर्द गिर्द घूमेगी, जाहिर सी बात है कि लीप के बाद अनुपमा सीरियल में और भी जबरदस्त धमाका होने वाला है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story