TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupamaa New Episode : किंजल के बेबी शॉवर में होगा बवाल, क्या वनराज और अनुपमा फिर होंगे एकसाथ

Anupamaa New Episode : टेलीविजन सीरियल अनुपमा (Anupamaa) और अनुज की हैप्पी लाइफ में जब से बरखा भाभी की एंट्री हुई है, तब से स्टोरी मसाला मिलने लगा है।

Vidushi Mishra
Published on: 26 Jun 2022 8:21 AM GMT
aNUPAMA
X

अनुपमा (फोटो-सोशल मीडिया)

Anupamaa New Episode : जबरदस्त टीआरपी देने वाला टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों किंजल के बेबी शॉवर की तैयारी चल रही है। बहू के बेबी शॉवर की तैयारियां अनुज और अनुपमा मिलकर कर रहे हैं। ऐसे में नया टि्विस्ट भी नया वाला है। इस बेबी शॉवर पार्टी में राखी बहुत धमाल मचाती नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर अनुपमा के सेट की कई फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसमें गौरव खन्ना (अनुज) और रूपाली गांगुली (अनुपमा) के अपने सीरियल फैमली के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

टेलीविजन सीरियल अनुपमा (Anupamaa) और अनुज की हैप्पी लाइफ में जब से बरखा भाभी की एंट्री हुई है, तब से स्टोरी मसाला मिलने लगा है। इनकी एंट्री में शादी के बाद नए ससुराल में अनुपता की जिंदगी को वैसा ही बना दिया है जैसा शाह निवास में उसका हाल था।

अनुपमा में अब दिखाएंगे-

बस शाह परिवार में वनराज ने कभी अनुपमा का साथ नहीं दिया। लेकिन अब अनुपमा (Anupamaa) का पति अनुज हमेशा अपनी पत्नी का साथ देता है। जब से अनुज की भाभी बरखा अनुपमा के इस घर में आई है तब से सारी दौलत अनुपमा के नाम होने की वजह से उसे काफी दिक्कत रहती है। ऐसे में अब बरखा की सारी चालें अनुपमा और अनुज की प्रॉपर्टी और उनकी कंपनी पर कब्जा करने का है।

सोमवार को अब अनुपमा सीरियल में एक बार फिर से अनुपमा और किंजल (Anupama and Kinjal) विचारों के खीच-पीच में पिसती दिखाई देंगी। बहू किंजल के बेबी शॉवर (Kinjal Baby Shower) को लेकर शाह परिवार और कपाड़िया हाउस में रिश्तों की राजनीति शुरू हो गई है।

एक तरफ सभी लोग जहां बेबी शॉवर पार्टी के लिए काफी एक्साइटेड हैं वहीं बा फिर एक बार फिर अपने बेटे के गलत होने पर भी उसका सपोर्ट कर रही हैं। लेकिन अब वनराज शाह (Vanraj Shah) घर पर नहीं है इसलिए काव्या की बातों से किसी तरह राजी होकर बा ये तय करेंगी कि बिना वनराज के ये बेबी शॉवर पार्टी नहीं होगी।

दूसरी तरफ अनुपमा भी अपने परिवार को ये बात समझाने की कोशिश करेगी कि बिना सास ससुर के बहू की गोदभराई कैसे हो सकती है? अब देखते हैं आगे क्या होता है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story