×

Anupama Latest Episode: फिर दूर हो जाएंगे अनुज-अनुपमा! आध्या लेगी बड़ा फैसला

Anupama Latest Episode: अनुपमा भले अपने सभी रिश्तों से दूर अमेरिका आ गई हो, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी परेशानी में फंस जाती है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Feb 2024 1:42 PM GMT
Anupama Latest Episode
X

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों हाई वोल्डेज ड्रामा चल रहा है। सीरियल में श्रुति के सामने अनुज और अनुपमा के रिश्ते का सच आ गया है, जिसकी वजह से वो अब अनुज और आध्या को छोड़कर हमेशा के लिए जा रही है, लेकिन श्रुति के इस फैसले से आध्या बिल्कुल भी खुश नहीं है। आध्या को लगता है कि अनुपमा की वजह से श्रुति और अनुज एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं। ऐसे में आध्या ने एक बड़ा फैसला लिया है। आइए आपको बताते हैं आध्या अपने पापा अनुज और अनुपमा का अलग करने के लिए क्या-क्या करने वाली है?

फिर दूर हो जाएंगे अनुज-अनुपमा?

अमेरिका आने के बाद जहां एक बार फिर अनुपमा और अनुज की एक-दूसरे मुलाकात हुई है, तो वहीं अब आध्या की वजह से अनुज-अनुपमा दोबारा अलग हो जाएंगे। आध्या अनुपमा से नफरत करती है, उसे लगता है कि अनुपमा उसे प्यार नहीं करती है। इसलिए वो चाहती है कि अनुज श्रुति से शादी कर ले, लेकिन अनुज ने कभी श्रुति से प्यार किया ही नहीं। ऐसे में अब आध्या अनुज और अनुपमा को अलग करने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है। लेकिन क्या वाकई अनुज-अनुपमा नहीं मिल पाएंगे? क्या दर्शकों को दोबारा अनुज-अनुपमा का रोमांस देखने को नहीं मिलेगा? यह तो आने वाले एपिसोड में पता चल पाएगा।


आध्या लेगी बड़ा फैसला?

श्रुति घर छोड़कर चली जाती है और इससे आध्या काफी परेशान होती है और वो अनुज को बिना बताए घर छोड़कर चली जाती है। अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि आध्या घर छोड़कर सड़क पर अकेले चल रही होती है, तभी कोई पागल आदमी उस पर हमला करता है, जिससे वो काफी डर जाती है। तभी वहां अनुपमा आ जाती है और अपनी बेटी को बचाती है। लेकिन क्या अनुपमा का प्यार देखकर आध्या के मन से अपनी मां के लिए नफरत खत्म हो पाएगी? क्या आध्या अनुपमा को माफ कर देगी और श्रुति को भूल जाएगी?


अनुपमा पर आएगी बड़ी मुसीबत?

दूसरी तरफ वनराज अपने बापूजी से पूछता है कि क्या वो उसके साथ अमेरिका जाएंगे? क्योंकि वो अमेरिका जा रहा है। वनराज की बात सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। खबरों की मानें, तो वनराज अमेरिका जाकर अनुपमा को परेशान करेगा। वहीं, अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा की जिंदगी में एक बार फिर शाह हाउस वालों की एंट्री होगी, जिससे अनुज एक बार फिर अनुपमा से दूर हो जाएगा।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story