Anupamaa New Entry: अनुपमा का हिस्सा बनेगा ये एक्टर, दर्शक हुए खुश

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है, जिसे सुन दर्शक खुश हो उठेंगे, आइए फिर बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Oct 2024 8:45 AM GMT
Anupamaa Upcoming Spoiler
X

Anupamaa Upcoming Spoiler (Photo- Social Media)

Anupamaa Upcoming Spoiler: स्टार प्लस पर आने वाला शो अनुपमा जबरदस्त तहलका मचाए हुए है, शो को बहुत ही बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं जब से लीप की खबरें सामने आईं हैं, तब से यह शो और अधिक सुर्खियां बटोर रहा है, दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिरकार लीप के बाद अनुपमा सीरियल में क्या कुछ खास आएगा, वहीं इसी बीच अनुपमा सीरियल को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है, जिसे सुन दर्शक खुश हो उठेंगे, आइए फिर बताते हैं।

अनुपमा का हिस्सा बनेंगे रोनित रॉय Anupamaa Upcoming Twist)

लीप के बाद अनुपमा सीरियल में बहुत बदलाव किया जा रहा है, कहानी से लेकर सितारों तक अनुपमा सीरियल में कई बड़े बदलाव होंगे। वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि अभिनेता रोनित रॉय भी अनुपमा में एक खास किरदार निभाते दिखाई देंगे, जी हां! कहा जा रहा है कि रोनित रॉय (Ronit Roy In Anupamaa) अनुपमा सीरियल में एंट्री करेंगे। वहीं जब रोनित रॉय से इसके बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है, ये सिर्फ अफवाहें हैं। हालांकि सच क्या है अभी कुछ साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता।


कब से शुरू होगा लीप वाला चैप्टर (Anupamaa Leap Start Date)

अनुपमा का नया प्रोमो (Anupamaa New Promo) सामने आ चुका है, जिसमें लीप के बाद की झलक देखने को मिल रही है। अनुपमा के आधे से ज्यादा किरदारों ने शो को अलविदा कह दिया है। अनुज और अनुपमा को छोड़ दे तो बाकी कई किरदार शो को छोड़ चुके हैं, हालांकि बहुत से नए किरदारों की एंट्री भी हुई है। अनुपमा का नया चैप्टर अब नई कहानी के साथ शुरू होगा। बता दें कि दर्शक 14 अक्टूबर यानी कि कल से लीप वाला एपिसोड स्टार प्लस पर देख सकेंगे। बताते चलें कि लीप के बाद की कहानी अलीशा परवीन और शिवम खजुरिया के इर्द गिर्द घूमेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story