Anupamaa फेम Rupali Ganguly में है एटीट्यूड, किंजल और वनराज ने मजाक उड़ाते हुए लगाए गंभीर आरोप

Rupali Ganguly Anupamaa Serial: अनुपमा सीरियल के तीन एक्टर्स ने रूपाली गांगुली का काला चिट्ठा खोल दिया है, आइए आपको डिटेल में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Oct 2024 6:15 AM GMT
Rupali Ganguly Anupamaa Serial
X

Rupali Ganguly Anupamaa Serial

Rupali Ganguly Ka Vivad: स्टार प्लस पर आने वाला शो "अनुपमा" लगातार सुर्खियों में रहता है, जी हां! कभी अपनी स्टोरी लाइन की वजह से, तो कभी स्टार कास्ट के चलते। अनुपमा के स्टार कास्ट के बीच अनबन बहुत होती है, अक्सर खबरें आती रहती हैं कि इन एक्टर्स के बीच सेट पर लड़ाई हुई, या फिर बात-चीत बंद हो गई है। वहीं ज्यादातर तो यही कहा जाता है कि अनुपमा में लीड रोल में नजर आ रहीं रूपाली गांगुली में बहुत एटीट्यूड है, वे सेट पर किसी से ढंग से बात नहीं करती, जिसकी वजह से बहुत से को-एक्टर शो भी छोड़ चुके हैं। वहीं अब अनुपमा सीरियल के तीन एक्टर्स ने रूपाली गांगुली का काला चिट्ठा खोल दिया है, आइए आपको डिटेल में बताते हैं।

रूपाली गांगुली की खुली पोल (Rupali Ganguly Anupamaa Serial)

टेलीविजन की पॉपुलर अभिनेत्री रूपाली गांगुली अनुपमा सीरियल में अनुपमा का किरदार निभा रहीं हैं। जब से यह शो शुरू हुआ है, तभी से दर्शकों द्वारा इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रूपाली गांगुली अनुपमा के किरदार में देश की करोड़ों जनता का दिल जीत चुकीं हैं, लेकिन रियल लाइफ की बात करें तो अपने बर्ताव की वजह से बहुत से लोग उनके दुश्मन भी बन चुके हैं, जी हां अनुपमा सीरियल में रूपाली गांगुली संग काम कर चुके कई एक्टर्स रूपाली गांगुली से नफरत करते हैं, वहीं तीन एक्टर्स ने अपने द्वारा दिए एक इंटरव्यू में रूपाली गांगुली के बारे में बेहद हैरान कर देने वाली बातें बताई हैं।


हम बात कर रहें हैं पारस कलनावत, सुधांशु पांडे और निधि शाह की। बता दें कि पारस कलनावत अनुपमा सीरियल में समर का किरदार निभा चुके हैं, सुधांशु पांडे वनराज शाह का और निधि शाह किंजल के किरदार में नजर आईं थीं। पारस कलनावत को अनुपमा सीरियल को छोड़े हुए कई साल हो चुके हैं, वहीं सुधांशु पांडे को अभी सिर्फ कुछ महीने हुए है, जबकि निधि शाह ने तो 15 सालों के लीप के बाद ही इस शो अलविदा कहा। अब इन्हीं तीनों ने अपने एक इंटरव्यू में रूपाली गांगुली के बारे में शॉकिंग खुलासा किया है।

पारस कलनावत का बड़ा बयान (Paras Kalnawat On Rupali Ganguly)

पारस कलनावत ने तो सरेआम रूपाली गांगुली पर कई गंभीर आरोप लगाए, वहीं निधि शाह और सुधांशु पांडे ने बिना नाम लिए ही रूपाली गांगुली पर निशाना साधा। पारस कलनावत ने बताया कि लीड एक्ट्रेस को मेरे साथ सीन शूट करने में प्रॉब्लम होती थी, बस उस इंसान की वजह से मुझे बाहर कर दिया गया। मेरे सीन भी कट कर दिए गए थे। वहीं इतने में निधि शाह रूपाली गांगुली का बिना नाम लिए कहतीं हैं कि वे बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हैं, इतना सुन सुधांशु पांडे जोर से हंसने लग जाते हैं। इस तरह ये तीनों ही रूपाली गांगुली का मजाक उड़ाते दिखे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story