TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupamaa टीवी सीरियल के स्टार कास्ट की फीस सुन हो जाएंगे हैरान, पर एपिसोड के करते हैं इतना चार्ज

Anupamaa Cast Fees: स्टार प्सल का सबसे चर्चित शो और टीआरपी में नंबर वन शो Anupamaa में किरदार निभाने कलाकारों जानिए पर एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 July 2024 3:06 PM GMT
Anupamaa Cast Fees
X

Anupamaa Star Cast Fees 

Anupamaa Star Cast Fees: अनुपमा स्टार प्लस पर आने वाला सबसे प्रसिद्ध शो है। ना केवल स्टार प्लस का ही अपितु हिंदी टीवी जगत का टीआरपी में नबंर वन शो है। भारत में बहुत-ही कम ऐसे घर होंगे, जहाँ पर Anupamaa TV Serial ना देखा जाता हो। यही वजह है कि Anupamaa टीवी सीरियल जोकि 2020 में स्टार प्लस पर शुरू हुआ था। और आजतक दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। हर रोज Anupamaa में कोई ना कोई ट्वीस्ट आते रहते हैं। जिसकी वजह से दर्शक इस टीवी सीरियल को देखने से कभी भी बोर नहीं होते हैं। तो वहीं Anupamaa के किरदार में रूपाली गागुंली को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। Anupamaa के यदि हम कास्ट की बात करें तो अनुपमा, अनुज, वनराज, काव्या, बा, बापू जी के ईर्द-गिर्द कहानी घूमती रहती है। इस शो का दर्शकों को हर रोज बेसब्री से इंतजार रहता है। चलिए जानते हैं कि आपके पसंदीदा शो अनुपमा (Anupamaa Cast Fees) के स्टार कास्ट की फीस क्या है।

अनुपमा टीवी सीरियल कास्ट फीस (Anupamaa Cast Fees In Hindi)-

अनुपमा के लिए रूपाली गागुंली की फीस कितनी है (Anupamaa Aka Rupali Ganguli Fees Per Episode In Hindi)-

रिपोर्ट्स कि माने तो Anupamaa TV Serial में अनुपमा का किरदार निभाने के लिए रूपाली गागुंली पर एपिसोड के 3 लाख रूपए तक चार्ज करती हैं। रूपाली गागुंली इस शो की जान हैं। इनके वास्तविक नाम से ज्यादा लोग इनको Anupamaa के नाम से जानते हैं।

अनुपमा में अनुज कपाड़िया की फीस (Anupamaa Cast Anuj Kapadia Aka Gaurav Khanna Fees)-

अनुपमा में रूपाली गागुंली के बाद यदि कोई कास्ट शो की जान है, तो वो अनुज कपाड़िया यानि गौरव खन्ना हैं। गौरव खन्ना पर एपिसोड के एक से डेढ़ लाख चार्ज करते हैं।

अनुपमा में वनराज की फीस (Anupamaa Vanraaj Aka Sudhanshu Pandey Fees)-

अनुपमा टीवी सीरियल में अनुपमा के पहले पति यानि वनराज यानि सुधांशु पांडे के फीस की बात करें तो सुधांशु पांडे पर एपिसोड के एक से डेढ़ लाख रूपए तक चार्ज करते हैं।

अनुपमा में काव्या की फीस (Anupamaa Kavya Aka Madalsa Sharma Fees)-

Anupamaa में काव्या का किरदरा निभाने वाली मदालसा शर्मा के यदि हम पर एपिसोड फीस की बात करें तो मदालसा पर एपिसोड के 30 से 35 हजार तक चार्ज करती हैं।

अनुपमा के बाबू जी की फीस (Anupamaa Babu Ji Aka Arvind Vaidhy Fees)-

अनुपमा में बाबू जी का किरदार निभाने वाले अरविंद वैध पर एपिसोड का 25000 तक चार्ज करते हैं।

अनुपमा (Anupamaa) में बा की फीस (Anupamaa Baa Aka Alpana Buch Fees)-

अनुपमा (Anupamaa) में बा का किरदार निभाने वाली अलपना बुच के यदि हम फीस की बात करें तो वो एक एपिसोड के 20-25 हजार तक चार्ज करती हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story