TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupamaa Latest Update: अनुज-अनुपमा में बढ़ेगी दूरी, या फिर हो जायेंगे एक

Anupamaa Latest Update: "अनुपमा" के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त धमाका होने वाला है। जी हां! मेकर्स एक ऐसा ट्विस्ट लेकर आएंगे, जिससे अनुपमा, आध्या और अनुज की जिंदगी पूरी तरह बदल जायेगी।

Shivani Tiwari
Published on: 9 July 2024 1:30 PM GMT
Anupamaa Latest Update
X

Anupamaa Latest Update (Photo- Social Media)

Anupamaa Upcoming Episode: "अनुपमा" शो में एक के बाद एक दिलचस्प ट्विस्ट आ रहे हैं, इन दिनों शो में काफी कुछ ड्रामा भी देखने को मिल रहा है, शो में लगातार आ रहे दिलचस्प ट्विस्ट की वजह से ही यह शो टीआरपी की रेस में टॉप पर रहता है। वहीं अब "अनुपमा" के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त धमाका होने वाला है। जी हां! मेकर्स एक ऐसा ट्विस्ट लेकर आएंगे, जिससे अनुपमा, आध्या और अनुज की जिंदगी पूरी तरह बदल जायेगी। आइए बताते हैं।

अनुपमा से और नफरत करने लगेगी आध्या

अनुपमा और अनुज की बेटी आध्या अनुपमा से पहले से ही इतनी नफरत करती है, वहीं जब उसे पता चलता है कि अनुपमा की वजह से अनुज श्रुति से दूर हो गया है, तो वह अनुपमा से और अधिक नफरत करने लगेगी। वहीं अनुज और अनुपमा की बढ़ती नजदीकियां भी देख आध्या की नफरत बढ़ती जायेगी। आध्या अनुज से कहेगी वह जल्द से जल्द अमेरिका वापस जाना चाहती है, आध्या गुस्से में अपनी हद पार कर जाती है और अनुज को न जाने क्या क्या कह देती है, आध्या की बात सुन अनुज हैरान रह जाता है और फिर उसे डांट भी लगाता है।


अनुपमा शो में आयेगा लीप

जहां फैंस अनुज और अनुपमा के दोबारा साथ आने के सपने सजाए बैठे थे, वहीं मेकर्स ने उन्हें बड़ा झटका दिया है। जी हां! पास आकर एक बार फिर अनुज-अनुपमा हमेशा के लिए दूर हो जायेंगे। बेटी आध्या के कारण अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से दूर रहने का फैसला लेंगे, यानी कि अनुज अपनी अनुपमा को छोड़ अमेरिका चला जायेगा। अनुज के अमेरिका जाने के बाद शो में लीप आएगा, जहां अनुपमा एक वृद्धा आश्रम खोल अपनी नई जिंदगी बिता रही है। वह वृद्धा आश्रम में बूढ़े लोगों की देख भाल करती है, जिंदगी में आगे बढ़ चुकी अनुपमा फिर भी अनुज को मिस करती नजर आएंगी, वहीं अनुपमा की यादों में अनुज की जिंदगी पूरी तरह बदल जायेगी, वह अनुपमा की यादों में इस कदर डूबा हुआ है कि उसे किसी चीज का होश ही नहीं है। देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि लीप के बाद अनुज और अनुपमा की जिंदगी में क्या मोड़ आएगा, क्या ये दोनों एक हो पायेंगे, या फिर हमेशा के लिए अलग हो जायेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story