Anupamaa Upcoming Twist: तोषु और पाखी को सबक सिखाएगी अनुपमा, नौकरी के लिए दर-दर भटकेगा अनुज

Anupamaa Upcoming Twist: आइए बताते हैं कि अब अनुपमा की कहानी में क्या ट्विस्ट आयेगा।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Sep 2024 12:46 PM GMT
Anupamaa Upcoming Twist
X

Anupamaa Upcoming Twist

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा सीरियल में इन दिनों तूफान मचा हुआ है। मेकर्स टीआरपी के लिए शो में जबरदस्त ड्रामा लेकर आ रहें हैं। इतने सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा अनुपमा सीरियल दर्शकों का मनपसंद बन चुका है और यही वजह है कि दर्शक ये जानने के लिए उत्साहित रहते हैं कि अब आने वाले समय में अनुपमा में क्या ट्विस्ट आने वाला है। आइए बताते हैं कि अब अनुपमा की कहानी में क्या ट्विस्ट आयेगा।

तोषु और पाखी को सबक सिखाएगी अनुपमा (Anupamaa Today Episode)

अनुपमा सीरियल में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जी हां! शाह हाउस में कुछ गुंडों ने तोड़ फोड़ कर दी, जिसके बाद शाह हाउस के लोग आशा भवन में रहने आ गए। हालांकि पाखी और तोषु आने से मना कर रहे थे, लेकिन तेज बारिश के चलते उन्हें भी मजबूरन आशा भवन में आ कर रहना पड़ा। आशा भवन में तोषु और पाखी आ तो गए थे, लेकिन लोगों के खर्राटे के कारण दोनों की नींद नहीं आई, जिसके बाद दोनों उठकर सब पर चिल्लाने लग जाते हैं। वहीं तब अनुपमा तोषु और पाखी को घर से धक्का देकर बाहर निकालती है और बातें भी सुनाती है।


नई नौकरी की तलाश में भटकेगा अनुज (Anupamaa Upcoming Spoiler)

जैसा कि आप सब जानते हैं कि अनुज की सारी प्रॉपर्टी अंकुश के नाम हो चुकी है, वहीं अब जब अनुज अपने पुराने रूप में वापस लौट आया है तो वह नई नौकरी की तलाश में जुट गया है। वह जगह-जगह इंटरव्यू के लिए जाता है, लेकिन कोई भी अनुज को जॉब देने के लिए तैयार नहीं है। क्योंकि लोगी की लगता है कि अनुज खुद एक बड़ा बिजनेसमैन रह चुका है, ऐसे में जब उसे उसकी कंपनी दोबारा मिल जायेगी तो वह जॉब छोड़ देगा। इस वजह से लाख मिन्नते करने के बाद भी लोग अनुज की जॉब देने से मना कर दे रहें हैं। अब देखना होगा कि क्या अनुज को नई जॉब मिलेगी या फिर अनुज अपनी अनुपमा के साथ मिलकर कुछ नई शुरुआत करेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story