Anupamaa Maha Twist: अनुपमा में काव्या की होगी वापसी, वनराज शाह के किरदार पर भी आया बड़ा अपडेट, पढ़ें

Anupamaa Upcoming Spoiler: अनुपमा शो में काव्या की वापसी होने वाली है, आइए विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Sep 2024 6:18 AM GMT (Updated on: 14 Sep 2024 8:28 AM GMT)
Anupamaa Upcoming Episode
X

Anupamaa Upcoming Episode

Anupamaa Upcoming Episode: स्टार प्लस का पॉपुलर शो अनुपमा दर्शकों का पसंदीदा शो है, इस शो में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज अपने पुराने रूप में लौट आया है, पूरा परिवार गणपति बप्पा के आगमन से बेहद खुश है, वहीं तोषु से परिवार की खुशियां देखी नहीं जा रहीं हैं और वो उनकी खुशियों को बरबाद करने के लिए अलग-अलग साजिशे रच रहा है। अब इसी बीच मेकर्स शो में बेहद धमाकेदार ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं, जी हां! अनुपमा शो में काव्या की वापसी होने वाली है, आइए विस्तार से बताते हैं।

अनुपमा में वापस आयेगी काव्या (Anupamaa Upcoming Spoiler)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा सीरियल में काव्या की वापसी होने वाली है, जी हां! लीप के बाद से काव्या के किरदार की एंट्री नहीं हुई थी, लोगों को लगा कि काव्या का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने शो को अलविदा कह दिया है, लेकिन फिर मदालसा ने खुद बताया कि उन्होंने शो नहीं छोड़ा है, सही समय पर मेकर्स दोबारा उनकी वापसी कराएंगे और अब लगता है कि सही समय आ चुका है, क्योंकि काव्या की बहुत ही जल्द शो में वापसी होने वाली है, काव्या की वापसी से शाह हाउस में फिर धमाका होगा, कहा जा रहा है कि काव्या तोषु की बैंड बजाने वापस आ रही है।


वनराज शाह का किरदार होगा खत्म (Anupamaa Upcoming Episode)

इसी बीच अनुपमा फैंस के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है, जी हां! जैसा कि आप सब जानते हैं कि सुधांशु पांडे ने अनुपमा शो को छोड़ दिया था, जिसके बाद खबरें आईं कि वनराज शाह का किरदार दूसरा अभिनेता निभाएगा, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि मेकर्स वनराज शाह के किरदार को मार देंगे। जहां काव्या की वापसी होगी, वहीं वनराज शाह के किरदार को मेकर्स खत्म करने की प्लानिंग कर चुके हैं। फिलहाल हम इतना जरूर बता दें कि काव्या की वापसी से अनुपमा में महा ट्विस्ट आने वाला है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story