TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupamaa Major Twist: 10 साल के लीप के बाद इन कलाकारों की अनुपमा से होगी छुट्टी, देखें नाम

Anupama Major Twist: लीप के बाद अनुपमा सीरियल से कई किरदारों की हमेशा के लिए छुट्टी हो जायेगी, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Sep 2024 8:55 AM GMT
Anupama Major Twist
X

 Anupama Major Twist

Anupamaa Upcoming Spoiler: अनुपमा सीरियल को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है, जब से यह शो शुरू हुआ है, तभी से दर्शक इस शो के दीवाने बन गए थे और आज लगभग चार साल बाद भी यह शो दर्शकों को पहले की तरह ही एंटरटेन कर रहा है। किसी भी शो के मेकर्स कहानी में ट्विस्ट लाने के लिए लीप लाते रहते हैं, वहीं अनुपमा की कहानी में भी ट्विस्ट लाने के लिए मेकर्स अब तक कई बार लीप ला चुके हैं, वहीं अब फिर एक बड़ा लीप आने वाला है, जिसकी दर्शकों ने उम्मीद भी नहीं की होगी। जी हां! इस लीप के बाद अनुपमा सीरियल से कई किरदारों की हमेशा के लिए छुट्टी हो जायेगी, आइए बताते हैं।

अनुपमा को अलविदा कहेंगे ये एक्टर्स (Anupama Major Twist)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा सीरियल में 10 सालों का लीप आने वाला है, लीप के बाद कहानी एक नए सिरे से शुरू होगी। जैसा कि आप सब जानते हैं कि हाल ही में सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा ने अनुपमा को अलविदा कहा, वहीं अब खबरें आ रहीं हैं कि लीप के बाद शो से कई अन्य किरदारों का भी पत्ता साफ होने वाला है। कई एक्टर्स के नाम सामने आ रहें हैं, जो अनुपमा को अलविदा कह देंगे। जी हां!


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुपमा और अनुज की बेटी आध्या का किरदार निभा रहीं औरा भटनागर की शो से छुट्टी हो जायेगी, क्योंकि लीप के बाद आध्या के किरदार को बड़ा दिखाया जायेगा, यानी कि अब आध्या का किरदार के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस को कास्ट किया जायेगा। औरा के अलावा गौरव शर्मा, कंवर अमर सिंह, निधि शाह, अल्पना बुच और अरविंद वैद्य भी अनुपमा में नजर नहीं आएंगे। इनके अलावा भी मेकर्स अन्य कुछ कलाकारों की भी छुट्टी कर सकते हैं।

अनुपमा में होगी कुछ नए कलाकारों की एंट्री (Anupamaa New Entry)

जहां लीप के बाद कई पुराने एक्टर्स की बाहर का रास्ता दिखा दिया जायेगा, वहीं लीप के बाद कुछ नए एक्टर्स की शो में एंट्री भी होगी। जी हां! एक एक्टर्स का नाम तो कबसे फाइनल हो चुका है, जी हां! वह कोई और नहीं, बल्कि शिवम खजुरिया हैं। शिवम अब अनुपमा सीरियल में लीड रोल निभाने वाले हैं, मतलब कि शिवम खजुरिया शो में अनुपमा की बेटी आध्या का लव इंट्रेस्ट होंगे। शिवम के अलावा भी कुछ अन्य एक्टर्स की एंट्री होगी, लेकिन डिटेल्स आना अभी बाकी है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story