Anupamaa Latest Update: अनुपमा की जिंदगी नर्क बनाने लौट आया ये पुराना किरदार, घर में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Anupama Upcoming Major Twist: आइए बताते हैं कि अनुपमा में आने वाले दिनों में क्या कुछ खास देखने को मिलेगा।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Sep 2024 10:58 AM GMT
Anupama Upcoming Major Twist
X

Anupama Upcoming Major Twist  (Photo- Social Media)

Anupamaa Upcoming Twist: राजन शाही द्वारा प्रोड्यूस किए जा रहे स्टार प्लस के शो "अनुपमा" में बैक टू बैक धमाकेदार ट्विस्ट आ रहें हैं। जी हां! मेकर्स टीआरपी के लिए कहानी को इस तरह से मोड़ रहें हैं कि दर्शक भी शॉक्ड रह जा रहें हैं। बहुत पहले खबर आई थी कि अनुपमा शो में लीप आने वाला है, लीप कब तक आयेगा, उसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन लीप से पहले घर में जबरदस्त बवंडर मचा हुआ है, आइए बताते हैं कि अनुपमा में आने वाले दिनों में क्या कुछ खास देखने को मिलेगा।

डॉली की हुई अनुपमा में वापसी (Anupama Upcoming Major Twist)

मेकर्स शो में ट्विस्ट लाने के लिए नए-नए किरदारों को वापस लाते रहते हैं, लेकिन कई बार वे पुराने ही किरदार की एंट्री करा देते हैं। जी हां! अनुपमा की जिंदगी में तूफान लाने वाला शख्स यानी कि वनराज शाह तो अभी गायब ही हो चुके हैं, लेकिन वनराज की जगह अब एक पुराना किरदार वापस आने वाला है, जो अनुपमा की नाक में दम करने आ रहा है, दरअसल हम बात कर रहें हैं डॉली की। अनुपमा के सेट पर डॉली लौट आई हैं। डॉली वनराज शाह की बहन हैं। घर में डॉली की वापसी से जबरदस्त हंगामा होगा।


घर में आते ही डॉली अनुपमा पर बरसती नजर आएंगी, क्योंकि उसे पता चल चुका है कि उसकी बेटी मीनू और सागर के बीच कुछ तो चल रहा है। यह जानकारी तोशु ने ही डॉली को दी है। गणपति सेलिब्रेशन के बीच ही डॉली की धांसू एंट्री होगी और गणपति उत्सव में ही डॉली अनुपमा पर चिल्लाने लग जायेगी। यानी कि गणपति उत्सव के दौरान एक बार फिर घर में जबरदस्त धमाका होगा। अब देखना होगा कि क्या डॉली मीनू और सागर के रिश्ते को स्वीकार करती है, या फिर कुछ और नया बखेड़ा खड़ा करेंगी। फिलहाल आने वाले समय में अनुपमा के दर्शकों को काफी ड्रामा देखने को मिलेगा। अनुपमा शो से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story