TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupama Upcoming Twist: लीप के बाद कुछ ऐसा होगा अनुज-अनुपमा का लुक, देखिए यहां

Anupamaa Upcoming Twist: एक बार फिर अनुपमा में मेजर लीप आने वाला है, लीप आने के बाद शो एक नई कहानी के साथ आगे बढ़ेगा।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Sep 2024 2:03 PM GMT
Anupamaa Upcoming Twist
X

Anupamaa Upcoming Twist 

Anupamaa Written Episode: अनुपमा सीरियल दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन कर रहा है, शो में आ रहे जबरदस्त ट्विस्ट दर्शकों के होश उड़ा दे रहें हैं, मेकर्स टीआरपी बढ़ाने के लिए फिर तगड़ी प्लानिंग कर चुके हैं, जी हां! एक बार फिर अनुपमा में मेजर लीप आने वाला है, लीप आने के बाद शो एक नई कहानी के साथ आगे बढ़ेगा। वहीं अनुपमा फैंस के मन में भी तरह-तरह के सवाल चल रहें हैं कि लीप के बाद अनुज अनुपमा (Anupama Upcoming Twist) सीरियल में होंगे, उनका लुक कैसा होगा और शो में क्या कहानी दिखाई जाएगी, आइए हम अपने इस आर्टिकल में ये सब जानकारियां देते हैं।

लीप के बाद अनुज-अनुपमा का लुक (Anuj-Anupama Upcoming Look)

बीते दिनों ही हमने आपको बताया था कि स्टार प्लस के चर्चित शो अनुपमा (Anupamaa Promo) में एक बड़ा लीप आने वाला है, जी हां! सीरियल में 10 सालों का लीप आएगा। लीप की वजह से कई किरदारों का सफर शो से खत्म हो जाएगा, जबकि कई नया किरदार शो से जुड़ेगा। शो की कहानी एक नए सिरे से शुरू होगी। हालांकि अनुपमा के फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आपके चहेते अनुज और अनुपमा शो छोड़कर नहीं जाने वाले हैं, हालांकि उनका लुक जरूर बदल जाएगा।


अब जैसा कि हमने बताया शो में 10 साल का लीप (Anupamaa Leap) आएगा, जाहिर सी बात है कि 10 साल बाद अनुज और अनुपमा की उम्र बढ़ेगी ही, ऐसे में मेकर्स लीप के बाद उनके लुक को थोड़ा एजेड दिखायेंगे। जी हां! वहीं सुनने में यह भी आया है कि अनुपमा सीरियल की कहानी अब अनुपमा और अनुज की बेटी आध्या की प्रेम कहानी के इर्द गिर्द घूमेगी। आध्या बड़ी हो जायेगी, यानी कि अब शो में नई आध्या की भी एंट्री होगी, हालांकि ये कह पाना मुश्किल है कि आखिर आध्या का किरदार कौन सी अदाकारा निभायेंगी। मेकर्स लीप के बाद शो में नई कहानी के साथ खूब ड्रामे भी डालने की प्लानिंग कर चुके हैं, यानी कि एक बार फिर अनुपमा की टीआरपी तेजी से नंबर वन पर खिसकने वाली है। अनुपमा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे साथ बनें रहिए।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story