×

Anupama Upcoming Episode: टीटू-डिंपी की हुई शादी, खुशियां मनाते नजर आया शाह परिवार

Anupama Upcoming Episode Update: आइए आपको बताते हैं कि अनुपमा के आने वाले एपिसोड में क्या कुछ खास होने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jun 2024 5:51 AM GMT (Updated on: 28 Jun 2024 5:51 AM GMT)
Anupama Upcoming Episode Update
X

Anupama Upcoming Episode Update (Photo- Social Media)

Anupama Upcoming Episode Update: स्टार प्लस का सबसे चर्चित और सबसे अधिक पसंद किया जाने वाले टेलीविजन ड्रामा शो "अनुपमा" में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहें हैं। बता दें कि इस शो का पहला एपिसोड 13 जुलाई साल 2020 को प्रसारित किया गया था, और आज चार सालों बाद भी यह शो टीआरपी के मामले में नंबर वन पर है। जब इस शो की शुरुआत होने वाली थी, और इसका पहला प्रोमो जारी किया गया था, तभी से एक यूनिक स्टोरी के चलते दर्शक इस शो के फैन बन गए थे, क्योंकि आज तक छोटे पर्दे पर ऐसी स्टोरी देखने को नहीं मिली थी। वहीं इतने सालों बाद भी यह शो दर्शकों से खुद को बांधे हुए हैं, आइए आपको बताते हैं कि अनुपमा के आने वाले एपिसोड में क्या कुछ खास होने वाला है।

टीटू-डिंपी की शादी में खुश नजर आया पूरा परिवार

"अनुपमा" के आने वाले एपिसोड में टीटू और डिंपी की शादी का जश्न शाह परिवार मानते नजर आयेगा। सिर्फ शाह परिवार ही नहीं, बल्कि अनुज और अनुपमा भी टीटू और डिंपी की शादी में शिरकत करते नजर आ रहें हैं। एक बार फिर पूरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है, हालांकि ये खुशी ज्यादा दिन नहीं टिकेगी, क्योंकि मेकर्स फिर शो में एक बड़ा ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर रहें हैं। वहीं बहुत ही जल्द दर्शकों को यह भी देखने को मिल सकता है कि अनुज और अनुपमा एक हो जायेंगे।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं टीटू और डिंपी की शादी की तस्वीरें

अनुपमा के सेट से कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं। दरअसल ये तस्वीरें टीटू और डिंपी के शादी के सीक्वेंस शूटिंग के दौरान की हैं, जिसमें पूरा परिवार नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में टीटू और डिंपी डार्क ब्राउन कलर के दूल्हे और दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहें हैं। इन तस्वीरों में अनुपमा और अनुज की भी हैप्पी पिक्चर देखने को मिल रही है। कुल मिलाकर आने वाले एपिसोड में दर्शकों को बहुत ही जबरदस्त धमाका देखने को मिलेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story