×

Bhojpuri Video Song: काजल राज ने 'रात भर नचाईबो' गाने पर मटकाई अपनी कमर, धमाल मचा रहा है ये सांग

Bhojpuri Video Song: अनुपमा यादव और शिव कुमार बिक्कू की धमाकेदार परफॉरमेंस के साथ गाना 'रात भर नचाईबो' रिलीज हो गया है। ये गाना भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को काफी अच्छे से बयां करता है।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Dec 2022 2:43 PM GMT
Bhojpuri Song
X

Bhojpuri Song (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Video Song: अनुपमा यादव और शिव कुमार बिक्कू की धमाकेदार परफॉरमेंस के साथ गाना 'रात भर नचाईबो' रिलीज हो गया है। ये गाना भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को काफी अच्छे से बयां करता है जहाँ मस्ती और धमाल इसका यूएसपी है। इस गाने के सामने आते ही इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। आइये आपको इसका ज़बरदस्त वीडियो दिखते हैं जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

गाना 'रात भर नचाईबो' रिलीज

सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से आज एक गाना रिलीज़ किया गया है जिसके बोल हैं 'रात भर नचाईबो', जिसके सामने आते ही दर्शक अपनी प्रतिक्रिया देने लगे हैं। लोगों को ये गाना बेहद पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन में लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं ये गाना अनुपमा यादव और शिव कुमार बिक्कू ने गाया है और इसे काजल राज पर फिल्माया गया है। ये गाना काफी ज़्यादा एंटरटेनिंग और आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। गाने को अपनी आवाज़ भी अनुपमा यादव ने शिव कुमार बिक्कू ने ही दीं हैं। गाने के सामने आते ही ये हर किसी की जुबां पर चढ़ गया है। आप भी देखिये और सुनिए इस बेहतरीन गाने को।

गाने के रिस्पांस से मेकर्स काफी खुश हैं। वहीँ आपको बता दें कि भोजपुरी देश की एक ऐसी कंपनी है जो रीजनल भाषा के म्यूजिक और आर्टिस्ट्स को प्रोत्साहित करके उन्हें आगे लाती रही है। जिसकी वजह से आर्टिस्ट और भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को भी काफी फायदा हुआ है और नई प्रतिभा भी सामने आई है।पिछले काफी समय से इस कंपनी ने कई नई प्रतिभाओं को तराशा है जिसके बाद कई नए सिंगर ने अपना टैलेंट पूरी दुनिया के सामने रखा है।

इस गाने को शिव कुमार बिक्कू और अनुपमा यादव ने अपनी बेहतरीन आवाज़ से सजाया है। साथ ही इस गाने को काजल राज पर फिल्माया गया है। इस गाने 'रात भर नचाईबो' का संगीत रौशन सिंह और गीत विक्की रौशन का है। वहीँ गाने को कोरियोग्राफ किया है प्रेम शर्मा और बिक्रम पासवान ने वहीँ इसके निर्देशक हैं डी ओ पी महेश वेंकट।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story