×

Dobara: Anurag Kashyap तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म दोबारा के प्रचार में व्यस्त हैं, पढ़ें पूरी खबर

Bollywood Upcoming Movie Dobara: अपनी कई बेहतरीन फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अनुराग कश्यप तपसी पन्नू के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए काम कर रहें हैं। इसके साथ ही अनुराग का कहना है कि यह उन्हें 'परेशान' करता है

Anushka Rati
Published on: 10 Aug 2022 1:59 AM GMT
Dobara: Anurag Kashyap तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म दोबारा के प्रचार में व्यस्त हैं, पढ़ें पूरी खबर
X

Upcoming movie Dobara (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Anurag Kashyap: आपको बता दें कि, अनुराग कश्यप बॉलीवुड के टिनसेल शहर में सबसे अधिक मांग वाले फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। उन्होंने मनमर्जियां, सांड की आंख, गैंग्स ऑफ वासेपुर और अन्य सहित कई फिल्मों का निर्देशन किया है। वह इन दिनों अपने अपकमिंग वेंचर 'दोबारा' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू के दौरान #MeToo मूवमेंट पर अपनी चुप्पी तोड़ी और कई बातों पर सफाई दी.

वहीं सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक यूट्यूब साक्षात्कार में, अनुराग कश्यप ने कहा कि यह उन्हें परेशान करता है जब कोई उन पर कुछ अनुचित का आरोप लगाता है क्योंकि वह अपने अतीत में दुर्व्यवहार का शिकार था। गैंग्स ऑफ वासेपुर के निदेशक ने कहा, "वह (आरोप) मुझे बहुत परेशान करता है। मैं दुर्व्यवहार के इतिहास से आया हूं इसलिए मैं समझता हूं कि दुर्व्यवहार क्या है। इसलिए जब कोई मुझ पर इस तरह के आरोपों का आरोप लगाता है, तो यह मुझे परेशान करता है। आप मुझ पर हत्या का आरोप लगाते हैं। , आप मुझ पर कुछ भी आरोप लगाते हैं, मुझे परवाह नहीं है, लेकिन जब मुझ पर कुछ अनुचित और अनुचित का आरोप लगाया जाता है, तो यह मुझे परेशान करता है और यह मुझे बहुत गुस्सा दिलाता है। क्योंकि मैं गाली से आया हूं, मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया है इसलिए मैं समझता हूं कि वह क्या है साधन।"

उनके आगामी निर्देशन के बारे में बात करते हुए, फिल्म मनमर्जियां और सांड की आंख के बाद तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के तीसरे सहयोग को चिह्नित करती है। फिल्म को नए जमाने की थ्रिलर बताया जा रहा है। यह इस साल 19 अगस्त को पर्दे पर दस्तक देने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि अनुराग कश्यप के अलावा, दोबाराा पावेल गुलाटी के साथ तापसी के पुनर्मिलन को भी चिह्नित करेगी। ध्यान देने के लिए, तापसी और पावेल ने पहले अनुभव सिन्हा की 2020 की रिलीज़ थप्पड़ में स्क्रीन साझा की थी। अनुराग कश्यप द्वारा अभिनीत, दोबारा का निर्माण एकता कपूर की कल्ट मूवीज़ और सुनीर खेत्रपाल की एथेना द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story