×

Sushant singh Rajput को याद कर इमोशनल हुए अनुराग कश्यप, कहा- 'आज भी इग्नोर करने का होता है बहुत पछतावा'

Anurag Kashyap On Sushant singh Rajput: फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने हालिया इंटरव्यू में सुशांत को याद कर इमोशनल हो गए और अपने इमोशन जाहीर किए।

Anupma Raj
Published on: 29 Jan 2023 4:14 AM GMT
Film Director Anurag Kashyap
X

Anurag Kashyap on Sushant Singh Rajput (Image: Social Media)

Anurag Kashyap On Sushant singh Rajput: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के बाद कई बातें सामने आई। दरअसल सुशांत 14 जून 2020 को अपने ही घर में मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत ने ना सिर्फ फैंस को बल्कि पूरे बॉलीवुड को भी सदमे में डाल दिया था। आज भी सोशल मीडिया पर फैंस सुशांत को याद करते हुए बहुत भावुक हो जाते हैं। वहीं इसी बीच फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने हालिया इंटरव्यू में सुशांत को याद कर इमोशनल हो गए और कहा कि उनको इग्नोर करने का मुझे अभी तक बहुत पछतावा होता है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद किया था खुलासा

दरअसल अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर काफी कुछ शेयर करते हुए नजर आते। इंटरव्यू में फिल्म निर्देशक अनुराग ने अभय देओल और सुशांत के साथ अपने मतभेदों के बारे में बात की। इस दौरान अनुराग कश्यप ने कहा कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत को इग्नोर करने का पछतावा है। दरअसल अनुराग ने सुशांत के बारे में बात करते हुए कहा कि, ' सुशांत के साथ हुई घटना के बारे में सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा क्योंकि उससे तीन हफ्ते पहले ही वह मुझसे बात करना चाह रहा था और मैं ऐसा हो गया था कि 'नहीं, मुझे उससे बात नहीं करनी।


ये सोचकर आज भी बहुत गिल्टी फील करता हूं। इसलिए ही मैंने अब अभय देओल से बात की और उनसे माफ़ी मांगी, क्योंकि किसी ने मुझे बताया था कि वो मेरी कही हुई बातों से बहुत ज्यादा परेशान हैं।

पहले भी सुशांत को लेकर किया था खुलासा

हालांकि ऐसा पहले बार नहीं है बल्कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत कि मौत के कुछ समय बाद अनुराग ने ये खुलासा किया था कि एक्टर उनके साथ एक प्रोजेक्ट में काम करना चाहते थे लेकिन अनुराग ने उन्हें उस वक्त मना कर दिया था क्योंकि सुशांत के साथ पहले उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा था। वहीं एक बार और सुशांत को लेकर अपने इमोशन जाहीर किए हैं।




Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story