×

अनुराग कश्यप ने अपनी अगली फिल्म के लिए सनी लियोन किया साइन

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर अनुराग कश्यप के साथ एक फोटो शेयर की है. फोटो साझा करते हुए उन्होंने घोषणा की कि दोनों एक फिल्म में सहयोग कर रहे हैं।

Anushka Rati
Published on: 28 July 2022 4:59 PM GMT
अनुराग कश्यप ने अपनी अगली फिल्म के लिए सनी लियोन किया साइन
X

Sign for his next upcoming movie ( image: social media )

Anurag Kashyap: सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर अनुराग कश्यप के साथ एक फोटो शेयर की है. फोटो साझा करते हुए उन्होंने घोषणा की कि दोनों एक फिल्म में सहयोग कर रहे हैं।

सनी लियोन और अनुराग कश्यप एक आगामी अनटाइटल्ड फिल्म के लिए सहयोग कर रहे हैं। गुरुवार को सनी ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर की और कहा, 'सपने सच होते हैं। अनुराग ने इंस्टाग्राम पर सनी और उनके पति डेनियल वेबर के साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं

फोटोज शेयर करते हुए सनी लियोन ने लिखा, 'हां मेरी मुस्कान 'कान से कान' है क्योंकि सपने सच होते हैं! मैंने दस लाख वर्षों में कभी नहीं सोचा था कि @ anuragkashyap10 जैसा अद्भुत कोई मुझ पर एक मौका लेगा। मेरी यात्रा अद्भुत रही है लेकिन किसी भी तरह से 'आसान' नहीं है। इतने सालों तक भारत और बॉलीवुड में रहने के बाद मुझे एक फोन आया कि क्या मैं अनुराग की फिल्म के लिए ऑडिशन दूंगी। जीवन में ऐसे पल आते हैं जहां सब कुछ बदल जाता है ... यह मेरे दिमाग और दिल में मेरा पल है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कैसे बदल गईं आपने मुझे एक मौका दिया है अनुराग सर और मैं इसे अपने जीवन में कभी नहीं भूलूंगा। मुझे अपनी अद्भुत फिल्म का हिस्सा बनने देने के लिए धन्यवाद। @dirrty99 और @sunnyrajani मेरी स्थिर चट्टानें मेरा मार्गदर्शन कर रही हैं … लव यू।"

अनुराग ने सनी और डेनियल के साथ तस्वीरें भी साझा कीं और लिखा, "हमारी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद @sunnyleone.. आप अद्भुत थे और आपके साथ काम करना बहुत अविश्वसनीय था।"

सनी, जिनका असली नाम करनजीत कौर है, ने 2012 में पूजा भट्ट की थ्रिलर जिस्म 2 से अभिनय की शुरुआत की। वह बाद में जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2, एक पहेली लीला और मस्तीजादे जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। सनी को हाल ही में एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज़ अनामिका में मुख्य भूमिका में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। वह अगली बार अर्जुन रामपाल-स्टारर द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव के एक गाने में दिखाई देंगी, जो 2023 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story