विकास नहीं, अनुराग संभालेंगे सुपर 30 का पोस्ट प्रॉडक्शन,इस तारीख को होगी फिल्म रिलीज

Published by suman Published: February 14, 2019 | 8:15 am

जयपुर:ऋतिक रोशन  की  गणितज्ञ आनन्द कुमार की बायोपिक फिल्म ‘सुपर 30 को लेकर खबर है कि इस फिल्म की कमान अब अनुराग कश्यप  के हाथों सौंपी गई है।  मीटू कैम्पेन में निर्देशक विकास बहल का नाम आने के बाद इस फिल्म के निर्देशक के तौर पर विकास बहल को हटा दिया गया था। तभी से फिल्म अधर में लटक गई थी। हालांकि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी थी लेकिन इसका पोस्ट प्रोडक्शन काम और सम्पादन रह गया था। यह फिल्म अब जुलाई 26  को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। पहले यह फिल्म 25 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली थी।

जब ऐसी फिल्मों करने से लोगों ने किया था मना तो माधुरी ने उन्हें करके दिया जवाब

अनुराग कश्यप ने हाल ही में खुद इसे लेकर बात की और यह जानकारी दी कि वह एक तरफ जहां अपनी फिल्म ‘वुमनिया’ शुरू करने वाले हैं तो वहीं दूसरी ओर वह ‘सुपर 30’ के पोस्ट प्रॉडक्शन की जिम्मेदारी भी संभालेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने काम के लिए किसी तरह का क्रेडिट नहीं लेना चाहेंगे।विकास बहल पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद फिल्म ‘सुपर 30’ के लीड स्टार ऋतिक रोशन ने तब तक फिल्म की शूट को आगे बढ़ाने से इनकार कर दिया था जब तक कि विकास बहल को बतौर डायरेक्टर मूवी से बाहर न कर दिए जाए।
एक बार विकास बाहर हुए तो फिल्म को दूसरा डायरेक्टर मिलना मुश्किल हो गया। कहा जा रहा है कि ऋतिक खुद चाहते थे कि अनुराग कश्यप फिल्म के पोस्ट प्रॉडक्शन को संभालें। फिल्म से जुड़ने से पहले अनुराग कश्यप ने विकास बहल से बात की थी और उनकी हामी के बाद ही वह ‘सुपर 30’ की जिम्मेदारी संभालने को तैयार हुए।