अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी से किया सवाल- आपने PAK ट्रिप के लिए क्यों नहीं मांगी माफ़ी?

Published by Published: October 16, 2016 | 4:14 pm
Modified: October 16, 2016 | 4:17 pm
anurag kashyap

anurag kashyap

मुंबई: रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा और पाकिस्तानी स्टार फवाद खान स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की दिक्कतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। उरी हमलों के बाद पाकिस्तानी स्टार्स को बॉलीवुड में बैन करने की डिमांड की गई है। जिसका कुछ बॉलीवुड स्टार्स समर्थन कर रहे हैं तो कुछ को इससे आपत्ति है। उनका कहना है कि पाकिस्तानी स्टार आतंकवादी नहीं हैं, उन्हें बैन करना सरासर गलत है।

कहा जा रहा है कि फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान भी हैं, जिसके चलते यह फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए। लेकिन हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने ‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर उसके डायरेक्टर करण जौहर का सपोर्ट किया है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा है अनुराग कश्यप ने

बता दें कि बॉलीवुड में पाकिस्तानी स्टार पर बैन लगाने की बात काफी बुरी तरह से तूल पकड़ती जा रही है। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तान यात्रा पर कई सारे सवाल उठाए हैं।

अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में मोदी जी से पूछा है कि ‘पीएम मोदी ने अपनी पाकिस्तान यात्रा के लिए देश से अभी तक माफी क्यों नहीं मांगी? आप वहां 25 दिसंबर को गए थे और उसी टाइम करण जौहर अपनी फिल्म ‘ये दिल है मुश्किल’ की शूटिंग कर रहे थे। मैं सिर्फ इस सिचुएशन को समझने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि मैं स्टुपिड हूं। असल में आप हमारे टैक्स के पैसों पर यात्रा करते हैं, करण जौहर अपनी फिल्म के लिए मांफी क्यों मांगे? आप इसके लिए माफ़ करें।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा है अनुराग कश्यप ने

anurag
अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अनुराग कश्यप ने टि्वटर पर लिखा, ‘दुनिया को हमसे सीखना चाहिए हम फिल्मों को दोषी ठहराकर और उन पर बैन लगाकर अपनी सारी प्रॉब्लम्स सुलझाते हैं ‘ए दिल है मुश्किल’ को लेकर मैं आपके साथ हूं करण जौहर।’

इसके कुछ देर के बाद ही अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री मोदी को एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘भारत माता की जय’ सर।

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान से तनाव के चलते पाकिस्तानी स्टार्स की फिल्मों को इंडिया में बैन करने का डिसीजन लिया गया है। जिसमें कहा गया कि – महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक और गोवा में पाकिस्तानी कलाकारों की कोई भी फिल्म नहीं दिखाएगा। लेकिन फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बैन का कई बॉलीवुड स्टार विरोध भी कर रहे हैं क्योंकि इससे करण जौहर को काफी नुकसान होने वाला है।

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App