×

Anushka Sharma: अनुष्का ने खोला अपनी यादों का पिटारा, दिखाई वो गलियां जहां पापा संग चलाती थीं स्कूटर

Anushka Sharma: सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह उन जगहों को दिखाती नजर आ रही हैं, जहां उन्होंने अपना बचपन बिताया है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 7 March 2023 4:01 AM GMT
Anushka Sharma
X

Anushka Sharma (Image Credit: Instagram)

Anushka Sharma: काफी समय से एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली मंदिरों के दर्शन करते नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में कपल को उज्जैन में महाकाल की भस्म आरती में देखा गया था, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। वहीं अब अनुष्का शर्मा मध्यप्रदेश के महू की सैर करती दिखाई दी हैं। यह वही जगह है जहां अनुष्का का बचपन बीता है। यहां आकर अनुष्का ने अपनी बचपन की यादों का ताजा किया है और अपने फैंस के साथ अपनी इन यादों को शेयर किया है।

ताजा हुई अनुष्का शर्मा की बचपन की यादें

दरअसल, अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह उन गलियों को दिखाती नजर आ रही हैं, जहां वह बचपन में कभी आती-जाती थीं। वीडियो में अनुष्का इंदौर के आर्मी एरिया का वो क्वार्टर भी दिखाती हैं, जहां वह बचपन में रहा करती थीं। वीडियो में एक्ट्रेस ने वह जगह भी दिखाई जहां वह बचपन में रहीं, खेली और पली-बढ़ीं। इस वीडियो में एक तस्वीर भी है, जिसमें अनुष्का अपने पुराने घर के सामने खड़े होकर पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

वीडियो शेयर कर अनुष्का ने लिखा प्यार भरा नोट

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का ने एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''एक बार फिर महू, मध्य प्रदेश गई। वो जगह, जहां बचपन में मैंने पहली बार स्विमिंग सीखी। जहां मेरे भाई ने मेरे साथ ट्रिक खेली कि मैं मेरे बर्थडे पर वीडियो गेम लूं, पर वो खुद खेलता था। वो जगह, जहां मैंने पापा के साथ स्कूटर चलाया। वो जगह जो हमेशा मेरे दिल में रहेगी।''


'चकदा एक्सप्रेस' में नजर ​​​​​​​आएंगी अनुष्का शर्मा

अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से की थी। जिसके बाद अनुष्का 'बदमाश कंपनी', 'बैंड बाजा बारात', 'पीके', 'एनएच10', 'बॉम्बे वेलवेट', 'सुल्तान', 'ऐ दिल है मुश्किल', 'फिल्लौरी' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। वहीं, अब वह जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं। इस बायोपिक फिल्म में अनुष्का पूर्व इंडियन क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के रोल में नजर आएंगी। बता दें कि अनुष्का साढ़े तीन साल बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। यह फिल्म 2 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। देखना अब यह होगा कि इस फिल्म से अनुष्का क्या कमाल दिखाती हैं।

खैर, बचपन की यादें हर किसी के लिए बेहद किमती और दिल के करीब होती है फिर चाहे वह कोई सेलेब हो या फिर आमजन। फिलहाल, आपको अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story