×

Anushka Sharma ने अपनी अपकमिंग फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस की तैयारी करी शुरू, इंग्लैंड में लेंगी ट्रेनिंग

Anushka Sharma in Film Chakda Xpress: अनुष्का की फिल्म का निर्माण क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ द्वारा किया जा रहा है। फ़िलहाल एक्ट्रेस अपनी ट्रेनिंग के लिए इंग्लैंड जाने को तैयार हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Aug 2022 3:09 PM GMT
Anushka Sharma in Film Chakda Xpress
X

Anushka Sharma in Film Chakda Xpress (Image Credit-Social Media)

Anushka Sharma in Film Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी अपकमिंग फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस को लेकर कई दिनों से सुर्ख़ियों में हैं। उन्हें आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर साल 2018 में आई फिल्म जीरो में देखा गया था। वहीँ अब अनुष्का अपनी फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहीं हैं। इस फिल्म को भारत और यूके में शूट किया गया है। अनुष्का की फिल्म का निर्माण क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ द्वारा किया जा रहा है। फ़िलहाल एक्ट्रेस अपनी ट्रेनिंग के लिए इंग्लैंड जाने को तैयार हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग में काफी बिजी चल रहीं हैं। उनकी ये फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो पूर्व भारतीय कप्तान और तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

अनुष्का शर्मा, जिन्होंने हाल ही में चकड़ा एक्सप्रेस का पहला शेड्यूल पूरा किया है, अब फिल्म के महत्वपूर्ण भाग के हिस्से की शूटिंग कर रही हैं। एक सूत्र ने बताया, 'अनुष्का पर्दे पर झूलन बनने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। वो अपनी बॉडी को फिल्म में उनके किरदार के अनुसार तैयार कर रहीं हैं । वो फिल्म में अपने क्रिकेट के पार्ट की शूटिंग शुरू करने से पहले अगस्त के मध्य से लीड्स में अपने क्रिकेट कौशल को पूरी तरह से निखारने में जुट गयी हैं। वो हमेशा से ही एक परफेक्ट एक्ट्रेस की तरह अपने फिल्म के प्लाट को काफी सही तरह से निभाती आईं हैं और इस बार भी अनुष्का फिल्म में अपनी भूमिका के साथ न्याय करना चाहती हैं। अगस्त के अंत से सितंबर तक मुख्य दृश्यों को शूट करने से पहले वो पूरी तरह से तैयारी करेगी और कठोर प्रशिक्षण अभ्यास के माध्यम से खुद को तैयार करेगी। "

आपको बता दें अनुष्का कुछ दिन पहले ही अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ वेकेशन से वापस आईं है। उन्होंने इस दौरान अपनी कुछ बेहद खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story