×

Anushka Sharma and Virat Kohli : जानें कब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा करेंगे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत, इस दिन होगी एक्ट्रेस की डिलीवरी

Anushka Sharma and Virat Kohli : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंबे समय से दूसरी बार पैरेंट्स बनने की खबरों के चलते चर्चा में है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 5 Feb 2024 2:45 PM GMT
Anushka Sharma and Virat Kohli
X

Anushka Sharma and Virat Kohli (Photos - Social Media)

Anushka Sharma and Virat Kohli : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को पिछले काफी दिनों से एक्ट्रेस की दूसरी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए देखा जा रहा है। लंबे समय से यह बोला जा रहा है कि दोनों अपने दूसरे बच्चे का वेलकम करने वाले हैं लेकिन कपल ने अब तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा था। रॉयल चैलेंज बेंगलुरु की कप्तान एबी डी विलियर्स अपने लाइव वीडियो में इस बात को कंफर्म कर दिया था कि कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले है। कन्फर्मेशन सामने आने के बाद लोगों ने कपल को बधाई देना भी शुरू कर दिया था। वहीं अब बच्चों का स्वागत किया जाने वाला है इस खबर के बाद स्वागत कब किया जायेगा यह जानकारी भी सामने आ चुकी है।

एबी डिविलियर्स ने किया कंफर्म

प्रेगनेंसी के बारे में कन्फर्म करते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा था कि मुझे बस इतना पता है कि वह ठीक हैं। वह अपनी फैमिली के साथ थोड़ा समय बिता रहे हैं, यही वजह है कि वह पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं। मैं और कुछ कंफर्म नहीं कर सकता। बस इतना कह सकता हूं कि हां उनका दूसरा बच्चा आने वाला है और वो अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। चलिए अब आपको बता देते हैं कि अनुष्का और विराट के दूसरे बच्चे का जन्म कब और कहां पर होगा।

Anushka Sharma and Virat Kohli


दूसरे बच्चे का होगा वेलकम

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐक्ट्रेस अपने दूसरे बच्चे को सितंबर 2024 तक जन्म दें सकती हैं। नवंबर 2023 में अनुष्का शर्मा को बेबी बंप के साथ स्पॉट किया गया था। 22 जनवरी को इन दोनों को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भी साथ देखा गया था जहां अनुष्का बेबी बंप छुपा रही थी। इस आधार पर यह उम्मीद जताई जा रही है कि कपल सितंबर तक अपने बच्चे का स्वागत कर सकता है। हालांकि अब तक विराट या अनुष्का ने इस बारे में कोई भी ऐलान नहीं किया है। एक्ट्रेस ने प्रेगनेंसी के बारे में कोई भी जानकारी फिलहाल अपने फैंस को नहीं दी है। अब ऐसे में कब अनुष्का एंड विराट प्रेगनेंसी की जानकारी फैंस के साथ साझा करते हैं और कब बच्चे का स्वागत करते हैं या आने वाले वक्त में पता चलेगा। जब तक आधिकारिक घोषणा नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कह पाना मुश्किल है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story