×

चोरी छिपे राम लला के दर्शन करने पहुंचीं थीं Anushka Sharma, वायरल तस्वीर में हुआ बड़ा खुलासा

Anushka Sharma-Virat Kohli In Ayodhya: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देख यही कयास लगाए जा रहें हैं कि अनुष्का राम मंदिर आईं थीं, लेकिन उन्होंने खुद को सबकी नज़रों से छिपाए रखा था।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Jan 2024 12:40 PM GMT
Anushka Sharma-Virat Kohli In Ayodhya
X

Anushka Sharma-Virat Kohli In Ayodhya (Photo- Social Media)

Anushka Sharma-Virat Kohli In Ayodhya: 22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हो गई, इस मौके पर देश के कोने-कोने से लोग राम की नगरी में मौजूद रहे। मनोरंजन जगत से लेकर, क्रिकेट की दुनिया के लोग, बड़े-बड़े बिजनेसमैन समेत कई नामचिन्ह हस्तियां इस ऐतिहासिक दिन का हिस्सा बनीं। वहीं बॉलीवुड कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को भी राम लला के प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण पत्र भेजा गया था, लेकिन ये दोनों ही अयोध्या नगरी नहीं पहुंचें, ऐसे में लोगों का यही मानना है कि प्रेग्नेंट होने की वजह से अनुष्का शर्मा इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं, लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देख यही कयास लगाए जा रहें हैं कि अनुष्का राम मंदिर आईं थीं, लेकिन उन्होंने खुद को सबकी नज़रों से छिपाए रखा था। आइए आपको भी अनुष्का शर्मा की वायरल हो रही तस्वीर की झलक दिखाते हैं।

क्या चोरी छिपे अयोध्या नगरी पहुंचीं अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों कहीं नजर नहीं आ रहीं हैं, वह मीडिया की नजरों से दूर हैं, लेकिन फिर भी लाइमलाइट का हिस्सा बनीं हुईं हैं, जी हां!! क्योंकि खबरें हैं कि अनुष्का शर्मा दोबारा मां बनने वाली हैं और अपनी प्रेग्नेंसी छिपाने के लिए वह मीडिया की नजरों से बच रहीं हैं। फिलहाल जब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को राम मंदिर का निमंत्रण पत्र मिला तो लोगों को पक्का यकीन था कि अनुष्का और विराट 22 जनवरी को अयोध्या में अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं, लेकिन जब दोनों ही राम की नगरी में नजर नहीं आएं, तो लोगों की लगा कि शायद प्रेग्नेंसी के चलते अनुष्का शर्मा ने राम लला के कार्यक्रम को स्किप कर दिया, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देख लोग उस तस्वीर में नजर आ रही लेडी को अनुष्का शर्मा मान बैठे हैं। जी हां!!


सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के नाम से जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें उस लेडी का पूरा चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है, सिर्फ आंखों का ऊपरी हिस्सा देखकर ही लोग उस लेडी को अनुष्का शर्मा मान बैठे हैं। फोटो में जो लेडी नजर आ रही है उसने आंखों पर चश्मा और रेड कलर की बिंदी लगाए हुए है, बाकी का चेहरा बैरिकेडिंग की वजह से दिखाई नहीं दे रहा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और ज्यादातर लोगों का यही कहना है कि ये अनुष्का शर्मा ही हैं, प्रेग्नेंसी की वजह से उन्होंने खुद को लाइमलाइट से दूर रखा था। फिलहाल सच क्या है ये तो अब अनुष्का शर्मा ही बता सकती हैं।

दोबारा मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली हैं, हालांकि अब तक उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की बात दुनिया से छिपा कर रखी है, लेकिन फिर भी दुनिया को पता चल ही गया है कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक बेटी है, जिसका नाम है वामिका और अब यह कपल अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story