×

Anushka Sharma और Virat Kohli हुए स्पॉट, दोनों साथ काफी खुश दिखे, तस्वीरें की शेयर

Anushka Sharma and Virat Kohli: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडिया में सबसे पॉपुलर, एडमाइर्ड और फेवरेट सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 2017 में इटली में एक इंडोर गैदरिंग में शादी के बंधन में बंध गए।

Anushka Rati
Published on: 21 Aug 2022 2:45 AM GMT
Anushka Sharma और Virat Kohli हुए स्पॉट, दोनों साथ काफी खुश दिखे, तस्वीरें की शेयर
X
India's most popular couple (image: social media)

Anushka Sharma and Virat Kohli: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडिया में सबसे पॉपुलर, एडमाइर्ड और फेवरेट सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 2017 में इटली में एक इंडोर गैदरिंग में शादी के बंधन में बंध गए। वहीं वो दोनों एक साथ एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं। इसके अलावा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार को लेकर काफी पब्लिक रहे हैं। उन्होंने 2021 में छोटी बेटी वामिका का स्वागत किया और अब इन तीन का एक खुशहाल परिवार है। वहीं अनुष्का ने हाल ही में अपने अभिनय करियर पर कंसंट्रेटेड करने और अपनी छोटी बेटी का अपब्रिंगिंग करने के लिए अपना प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ छोड़ दिया।


इसके साथ ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शहर में शूट के बाद स्पॉट किया गया जहां दोनों एक साथ फोटो खिंचवाते हुए खुश और हंसमुख लग रहे थे। वहीं हरी शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में विराट कोहली हमेशा की तरह काफी स्मार्ट लग रहे थे एयर साथ ही उन्होंने एक स्टाइलिश ब्लैक कैप भी पहनी हुए थे, वहीं ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में अनुष्का शर्मा बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव लग रही थीं। अपनी शूटिंग पूरी कर बाहर निकलने से पहले दोनों ने अपनी तस्वीरों से मीडिया कि शोभा बढ़ाई।


जैसा कि आप सभी जानते है की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को लगभग 5 साल हो चुके हैं। वहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक बार यह खुलासा किया था कि उन्हें अपनी शादी के पहले 6 महीनों में अपने पति के साथ केवल 21 दिन बिताने को मिले, क्योंकि वे दोनों अपने काम में बिजी रहते थे। जिसके बाद वो दोनों ने एक दूसरे के टाइम टेबल से मेल खाने और एक-दूसरे के साथ अधिक समय बिताने के लिए अपना शेड्यूल तैयार करने में सफल हो गए हैं।


वहीं बी-टाउन कि नई मां अनुष्का शर्मा चार साल बाद अपनी अपकमिंग फिल्म क्रिकेटर "झूलन गोस्वामी" कि बायोपिक के साथ फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं इस फिल्म का टाइटल "चकड़ा एक्सप्रेस" रखा गया है। जिसे जल्द ही डिजिटल फॉर्म पर प्रीमियर किया जाएगा। वहीं इसके अलावा, अनुष्का शर्मा प्रेजेंट में किसी अन्य प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हैं। हम चकदा एक्सप्रेस के बाद अनुष्का के बाकी प्रोजेक्ट्स की कन्फर्मेशन का इंतजार कर रहे हैं।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story