Anushka-Virat Video: कीर्तन के दौरान अनुष्का शर्मा की ये हरकत देख भड़के लोग, वीडियो हुआ वायरल

Anushka Sharma Latest Video: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसकी चर्चा होने लग गई है, आइए दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Oct 2024 7:26 AM GMT
Anushka Sharma Latest Video
X

Anushka Sharma Latest Video

Anushka Sharma-Virat Kohli Video: बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया का एक बेहद ही लवेबल कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने दोनों बच्चों के साथ लंदन में शिफ्ट हो चुके हैं, जी हां! वहीं अब तक अनुष्का और विराट ने अपने दोनों बच्चों वामिका और अकाय की झलक भी नहीं दिखाई है, चारों लंदन में अपनी लाइफ एंजॉय कर रहें हैं, लेकिन इस बीच विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंडिया आए हुए हैं, दोनों को कई जगह पपराजी द्वारा स्पॉट किया जा चुका है, वहीं हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसकी चर्चा होने लग गई है, आइए दिखाते हैं।

अनुष्का शर्मा ने कीर्तन में की ओवर एक्टिंग (Anushka Sharma Latest Video)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma Virat Kohli) को अक्सर ही भजन कीर्तन में शामिल होते देखा जाता है, दोनों के सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। वहीं अब अनुष्का विराट का नया वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो हाल फिलहाल का है। जी हां! अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मुंबई आए हुए हैं, दोनों कृष्णा दास द्वारा मुंबई में आयोजित कीर्तन में शामिल हुए। बताया जा रहा है कि ये वीडियो करवा चौथ के दिन का है, करवा चौथ के दिन दोनों ने कृष्णा दास द्वारा आयोजित भजन कीर्तन में शामिल हुईं, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का शर्मा और विराट दोनों ही कीर्तन में लीन नजर आ रहें हैं, अनुष्का शर्मा तो और अधिक जोश के साथ कीर्तन करते दिख रहीं हैं, बस अनुष्का शर्मा का यही अंदाज देख यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लग गए।

अनुष्का शर्मा के इस वीडियो (Anushka Sharma Video) को देखते ही लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया, क्योंकि सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अनुष्का शर्मा ओवर एक्टिंग करते दिखाई दे रहीं हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "जैसे मूवी में ओवरएक्टिंग करती है, सेम हाल यहां भी है।" दूसरे ने लिखा, "अनुष्का को पता है कि उसकी रिकॉर्डिंग हो रही है " तीसरे ने लिखा, "मैडम यहां भी ओवर एक्टिंग कर रही।" चौथे ने लिखा, "ओवरएक्टिंग की क्वीन।" एक अन्य ने लिखा, "कैसे झेलता होगा विराट इसको....मुझे तो इसको देख के शर्म आती है...कैसे कर लेती है ओवर एक्टिंग।" इसी तरह तमाम यूजर्स अनुष्का शर्मा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें ओवरएक्टिंग कह रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story