×

Anushka Sharma Virat Kohli ने दी गुड न्यूज, फिर बनने जा रहे हैं पेरेंट्स

Anushka Sharma-Virat Kohli: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 30 Sep 2023 5:29 AM GMT
Anushka Sharma Virat Kohli ने दी गुड न्यूज, फिर बनने जा रहे हैं पेरेंट्स
X

Anushka Sharma-Virat Kohli: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन कपल्स में से हैं, जो अपनी लाइफ को पर्सनल रखना ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि, बावजूद इसके उनके फैंस तक उनसे जुड़ी हर खबर पहुंच ही जाती है। अब इस बीच कपल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनने के बाद तो शायद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा! जी हां...ऐसी खबर आ रही है कि कपल का परिवार अब 3 से 4 होने वाला है। दरअसस, अनुष्का शर्मा एक बार फिर मां बनने वाली हैं।

फिर पेरेंट्स बनने जा रहे हैं अनुष्का-विराट

दरअसल, 'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं। जी हां...दोनों बहुत जल्द अपने दूसरे बेबी का स्वागत करने वाले हैं। खबरों की मानें, तो अनुष्का शर्मा का दूसरा ट्राइमेस्टर चल रहा है। सामने आई रिपोर्ट में बताया गया है कि अनुष्का शर्मा पिछले काफी समय से किसी पब्लिक इवेंट में नजर नहीं आई हैं, क्योंकि वह नहीं चाहती हैं कि अभी से सब यह अनुमान लगाना शुरू कर दें कि वह प्रेग्नेंट हैं। वहीं, हाल ही में अनुष्का और विराट कोहली को मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था, लेकिन उन्होंने पैपराजी से रिक्वेस्ट करते हुए फोटोज शेयर न करने का वादा लिया था। बता दें कि कपल जल्द ही समय आने पर इसकी अनाउंसमेंट करेंगा।


अभी तक नहीं दिखाया विराट-अनुष्का ने अपनी बेटी का चेहरा

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 11 जनवरी 2021 को अपनी लाडली बेटी वामिका का इस दुनिया में स्वागत किया था। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। कपल ने पहले ही मीडिया से यह रिक्वेस्ट की थी कि उनकी बेटी का चेहरा ना दिखाया जाए और वामिका की फोटोज भी ना ली जाए। विराट ने खुद अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा था- ''हमने डिसाइट किया है कि हम अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाएंगे। खासकर जब तक कि वह खुद इसे समझ नहीं जाती और खुद सोशल मीडिया पर आने का डिसाइड नहीं करती।''


बेटी के जन्म के बाद फिल्मों में कमबैक करेंगी अनुष्का

अनुष्का शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो बतौर एक्ट्रेस वह काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार उन्हें साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था। हालांकि, अनुष्का ने बतौर प्रोड्यूसर अपना काम जारी रखा हुआ है। अभी तक उनके प्रोडक्शन हाउस तले 'बुलबुल' और 'पाताल' लोक जैसे प्रोजेक्ट्स बने हैं।


फिलहाल, अनुष्का ने यह प्रोडक्शन हाउस छोड़ दिया है और इसे उनके भाई अकेले संभाल रहे हैं। वहीं, अनुष्का शर्मा बहुत जल्द फिल्म 'चकजा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story