×

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली संग अपने क्वारंटाइन की खबर सोशल मीडिया पर की पोस्ट, फैंस के आ रहे अनोखे रिएक्शन

दुबई में आज से यानी 17 अक्टूबर से T20 विश्व कप 2021 का आगाज़ हो रहा है। अनुष्का दुबई में विराट कोहली के साथ शामिल हुई हैं ।

Rajat Verma

Rajat VermaReport Rajat VermaVidushi MishraPublished By Vidushi Mishra

Published on 17 Oct 2021 3:12 PM GMT

virat kohli anushka sharma
X

 विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फोटो- सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Anushka Sharma : अनुष्का अक्सर अपनी निजी ज़िन्दगी से और काम से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनुष्का ने उनकी ओर दूसरे कमरे की बालकनी से हाथ लहराते हुए विराट कोहली की तस्वीर इंस्टाग्राम (Anushka Sharma Instagram) पर शेयर की है।

आपको बता दें कि दुबई में आज से यानी 17 अक्टूबर से T20 विश्व कप 2021 (T20 World Cup 2021) का आगाज़ हो रहा है। अनुष्का दुबई में विराट कोहली (Anushka Virat Kohli in Dubai) के साथ शामिल हुई हैं । साथ ही जो भी खिलाड़ी अपनी पत्नियों या परिवार के साथ दुबई आये हुए हैं , उन्हें अलग-अलग क्वारंटाइन (Anushka Virat Quarantine) के लिए अलग-अलग कमरों में रखा जा रहा है।

विराट की दो अलग तस्वीरें इंस्टाग्राम (Anushka Sharma Instagram) पर साझा करते हुए अनुष्का ने विराट के लिए अपने प्यार को भी भरपूर तरीके से ज़ाहिर किया।

अनुष्का शर्मा द्वारा किये गए इस रोमांटिक पोस्ट पर अभी तक 22 लाख से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं। सानिया मिर्जा और रणवीर सिंह सहित अनेकों फैन्स ने इस पोस्ट पर टिप्पणियां भी की।

अभिनेता रनवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा की इस रोमांटिक पोस्ट पर कमेंट करते हुए "क्या यार" (Kya Yaar) लिखा। अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में बेहद ही खास लोगों की मौजूदगी में एक समारोह में शादी किया था। 11 जनवरी, 2021 को अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम विराट और अनुष्का ने "वमिका" रखा है।

आईपीएल खिताब जीतने का ख्वाब

हाल ही में आईपीएल 2021 का समापन हुआ था, जिसमें विराट कोहली की टीम आरसीबी एक बार फिर आईपीएल का खिताब जीतने के चंद कदमों से चूक गयी। आरसीबी को क्वालीफ़ायर 2 में केकेआर के हाथों हार का सामना करने के साथ ही आईपीएल खिताब जीतने का ख्वाब एक बार फिर ख्वाब ही रह गया।

वहीं दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा की बतौर अभिनेत्री आखिरी फ़िल्म 2018 में आई "जीरो" थी, जिसमें अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ काम किया था। अनुष्का शर्मा अपने भाई कर्नेश शर्मा के साथ मिलकर " क्लीन स्लेट फिल्म्स" नामक प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं, जिसके बैनर तले "परी", "फिल्लौरी", आदि फिल्मों सहित "पाताल लोक", "बुलबुल" जैसी सफल वेब सीरीज का भी निर्माण कर चुकी हैं।

इसी के साथ अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत बन रही एक नई फिल्म "कला" से दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम 24 अक्टूबर से अपने चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ दुबई स्थित अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में T20 विश्व कप 2021 में अपना आगाज़ करेगी। भारत समेत दुनिया भर को इस महामुकाबले का इंतज़ार है, दोनो टीमों के फैंस और दर्शक काफी समय से इस महामुकाबले का इंतज़ार कर रहे थे और अब वह घड़ी बेहद ही नज़दीक है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story