×

अनुष्का के इस डायलॉग ने तोड़ा आईपीएस का दिल, बोले- बायकाट करें 'ऐ दिल है मुश्किल’

By
Published on: 3 Nov 2016 8:00 AM GMT
अनुष्का के इस डायलॉग ने तोड़ा आईपीएस का दिल, बोले- बायकाट करें ऐ दिल है मुश्किल’
X

anushka-sharma

मुंबई: धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले ही फिल्म एक्टर फवाद खान के होने की वजह से कंट्रोवर्सी झेल चुकी है। लेकिन अब इसकी मुश्किल में एक और मुश्किल जुड़ गई है।

दरअसल फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के एक सीन में अनुष्का शर्मा ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे गोवा के आईपीएस का दिल टूट गया है। उन्हें काफी दुःख पहुंचा है और उन्होंने लोगों से फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' न देखने की गुजारिश तक कर दी है।

आगे की स्लाइड में जानिए अनुष्का की किस बात पर टूटा गोवा के आईपीएस का दिल



हुआ दरअसल कुछ यूं कि फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के एक सीन में रणबीर कपूर से अनुष्का शर्मा कहती नजर आ रही हैं कि ‘मोहम्मद रफी? वो गाते कम, रोते ज्यादा थे ना? उनके इस डायलॉग ने देश के महान गायक मोहम्मद रफी का अपमान किया है, जिसकी वजह से गोवा के डीजीपी मुक्तेश चंदर ने लोगों से करण जौहर की फिल्म को न देखने की गुजारिश की है। बता दें कि मोहम्मद रफी देश के महान गायकों में गिने जाते हैं। उनके देश ही नहीं दुनिया भर में कई फैन हैं।

अनुष्का के इस डायलॉग पर आईपीएस मुक्तेश चंदर ने खास आपत्ति जताई है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि 'मोहम्मद रफी भारत के महानतम गायकों में से एक रहे हैं और उनको किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। अगर आप रफी के फैन हैं, तो इस फिल्म का बहिष्कार करिए।' इतना ही नहीं, करण जौहर की फिल्म के इस डायलॉग पर मोहम्मद रफी के परिवार वाले भी हर्ट हुए हैं।

Next Story