×

Anushka Sharma ने पेरिस से लौटने से पहले खाया क्रोइसैन, कहा 'सही में बहुत सही था'

Anushka Sharma:अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ पेरिस से वापस आ गयी हैं लेकिन इसके पहले उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमे वो क्रोइसैन का आनंद ले रही है।

Shweta Srivastava
Published on: 23 July 2022 3:47 AM GMT
Anushka Sharma
X

Anushka Sharma (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पति विराट कोहली (Virat Kohli) और बेटी वामिका ने पेरिस में कुछ बेहद प्यारे पल बिताये। अनुष्का ने इसके पहले भी अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी एक बेहद खास तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। अनुष्का के फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर कमैंट्स कर रहे हैं। आइये देखते है क्या खास बात है अनुष्का की इस तस्वीर में।

अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ पेरिस से वापस आ गयी हैं लेकिन इसके पहले उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमे वो क्रोइसैन का आनंद ले रही है। फोटो में एक्ट्रेस ने सफ़ेद रंग का बाथरोब पहना हुआ है साथ ही वो हाँथ में एक क्रोइसैन पकडे हैं और उसे खा रहीं हैं। इस तस्वीर अनुष्का ने लिखा है, "जब पेरिस में, कई क्रोइसैन खाओ।"

पेरिस को अलविदा कहने से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फूडीज को ट्रैवल मंत्र दिया। अनुष्का ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो बेहद खुश नज़र आ रहीं हैं साथ ही वो एक हाँथ में कॉफ़ी का गिलास पकडे हैं और दूसरे हाँथ में क्रोइसैन पकड़ कर उसे खाने की कोशिश कर रहीं हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमैंट्स कर रहे हैं। वहीँ सेलेब्स भी उनकी इस तस्वीर को देखकर रियेक्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी कमेंट सेक्शन में लिखा, "मुझे कुछ लंदन भेजो। धन्यवाद।" फैंस ने अनुष्का की इस तस्वीर को रेड हार्ट इमोटिकॉन्स से भर दिया।

साथ ही अनुष्का शर्मा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज को लिया और उन्हीं तस्वीरों को एक अलग कैप्शन के साथ पोस्ट किया। एक्ट्रेस ने इसपर लिखा "यहाँ बहुत पेरिसियन होने के नाते। कॉफी और क्रोइसैन का नाश्ता खा लिया गया।" अगले स्नैप में, उन्होंने लिखा, "सही में ये बोहोत सही था (यह वास्तव में बहुत अच्छा था)।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' की तैयारी कर रही हैं। ये फिल्म भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। 34 वर्षीय एक्ट्रेस के भाई कर्णेश शर्मा अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी, क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ के तहत चकड़ा एक्सप्रेस का निर्देशन करेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story