×

विराट संग न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए साउथ अफ्रीका पहुंची अनुष्का, वायरल हुई तस्वीर

Anushaka Sharma Virat Kohli: सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर कपल विदेश में न्यू ईयर सेलिब्रेट करता नजर आ रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 31 Dec 2023 7:30 AM GMT (Updated on: 31 Dec 2023 8:36 AM GMT)
विराट संग न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए साउथ अफ्रीका पहुंची अनुष्का, वायरल हुई तस्वीर
X

Anushaka Sharma Virat Kohli: साल 2023 खत्म होने वाला है। बस आज का दिन और नया साल शुरू हो जाएगा। इस नए साल के सेलिब्रेशन को आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई सेलिब्रेट कर रहा है। अब इस बीच अनुष्का शर्मा भी अपने पति विराट कोहली के साथ न्यू ईयर का सेलिब्रेशन करने साउथ अफ्रीका पहुंची हैं, जहां से कपल की एक तस्वीर सामने आई है। ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये तस्वीर...

साउथ अफ्रीका पहुंचे अनुष्का-विराट

दरअसल, विराट कोहली इन दिनों टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका में मौजूद हैं। अब टेस्ट मैच के बीच अनुष्का शर्मा की वहां से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीर में अनुष्का एक रेस्टोरेंट में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देख लोगों ने कयास लगाए हैं कि विराट और अनुष्का साउथ अफ्रीका में न्यू ईयर का वेलकम करेंगे। जो फोटोज सामने आई हैं, उनमें अनुष्का को नो मेकअप लुक में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस व्हाइट कलर के ओवरसाइज टॉप और ब्लू जीन्स में हैं। हालांकि, रेस्टोरेंट से सामन आई फोटो में वह विराट की जगह किसी लड़की से बात करती नजर आ रही हैं।

दूसरी बार मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा?

बीते दिनों हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि एक्ट्रेस को मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था। वहीं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने पति विराट कोहली के साथ पोज देती नजर आई थीं। वहीं तस्वीर में वह अपना बेबी बंब छूते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, इससे पहले भी अनुष्का शर्मा की कई वीडियोज सामने आ चुकी हैं, जिनमें वह अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं।

साल 2017 में की थी अनुष्का-विराट ने शादी

बता दें कि अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के टस्कनी में शादी की थी और साल 2021 में उन्होंने अपने पहले बच्चे वामिका का स्वागत किया। अभी तक विराट-अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका का चेहरा नहीं दिखाया है और कपल कई बार पैपराजी से ये रिक्वेस्ट भी कर चुका है कि उनकी बेटी की फोटोज क्लिक नहीं की जाए। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो फैंस उन्हें 'चकदा एक्सप्रेस' में देखेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story