×

Anushka Sharma ने कंफर्म की अपनी प्रेग्नेंसी? यहां देखें वीडियो

Anushka Sharma: हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Dec 2023 3:21 AM GMT
Anushka Sharma
X

Anushka Sharma (Image Credit: Social Media)

Anushka Sharma: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हालांकि, अनुष्का और विराट ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। ऐसे में अभी तक इन खबरों को महज अफवाह करार दिया जा रहा था, लेकिन इस बीच अनुष्का ने एक वीडियो शेयर कर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को कंफर्म कर दिया है। जी हां...सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अनुष्का अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करती हुई नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं अनुष्का ने अपने इस वीडियो में क्या कहा है?

अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं?

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रेग्नेंसी टेस्ट किट का ऐड शेयर किया है, जिसे देखने के बाद नेटिजंस इस वीडियो में कमेंट करते हुए अनुष्का-विराट को बधाई दे रहे हैं। इस वीडियो के बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अनुष्का इशारों-इशारों में अपनी प्रेग्नेंसी की ओर हिंट दे रही हैं। हालांकि, दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अनुष्का शर्मा को कई बार बेबी बंप के साथ स्पॉट किया गया है। अनुष्का शर्मा की अब तक कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, जिनमें वह अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन अब बस सभी को अनुष्का-विराट के ऑफिशियल अनाउंसमेंट की वेट है।

कहां से शुरू हुई प्रेग्नेंसी की खबरें

बीते दिनों हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि एक्ट्रेस को मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था। वहीं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने पति विराट कोहली के साथ पोज देती नजर आई थीं। वहीं तस्वीर में वह अपना बेबी बंब छूते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, बाद में पता चला कि ये फोटो एडिटेड है और दीवाली के समय क्लिक की गई है।

साल 2017 में की थी अनुष्का-विराट ने शादी

बता दें कि अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के टस्कनी में शादी की थी और साल 2021 में उन्होंने अपने पहले बच्चे वामिका का स्वागत किया। अभी तक विराट-अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका का चेहरा नहीं दिखाया है और कपल कई बार पैपराजी से ये रिक्वेस्ट भी कर चुका है कि उनकी बेटी की फोटोज क्लिक नहीं की जाए।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story