×

अनुष्का शर्मा दिखीं हॉट अवतार में, यूजर ने पूछा-कोहली भैया कुछ नहीं कहते ऐसी ड्रेस पे?

अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे अनुष्का ने ब्लैक कलर का बेहद खूबसूरत फ्रंट ओपन गाउन पहना है और वो काफी हॉट भी नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 26 May 2022 4:12 AM GMT
Anushka Sharma Hot Look
X

Anushka Sharma Hot Look (Image Credit-Social Media)

Anushka Sharma Hot Look: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो काफी सुन्दर लग रहीं हैं। अनुष्का ने ब्लैक कलर का बेहद खूबसूरत फ्रंट ओपन गाउन पहना है और वो काफी हॉट भी नज़र आ रहीं हैं।

अनुष्का का हॉट अवतार

अनुष्का का वीडियो जहाँ तेज़ी से वायरल हो रहा है वहीँ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करतीं रहतीं हैं। अनुष्का ज़्यादातर अपनी सिंपल लुक की और बिना मेकअप वही तस्वीरें ही साझा करतीं हैं। लेकिन इस बार अनुष्का का जो वीडियो सामने आया है वो काफी हॉट है। साथ ही अनुष्का ने भी इस इवेंट के अपने लुक की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से भी शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने इंटरनेट का पारा भी काफी बड़ा दिया है।

इस वीडियो और तस्वीरों में अनुष्का काफी ग्लैमरस लग रहीं हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की फ्रंट ओपन ड्रेस पहनी है। जिसमे अनुष्का काफी फिट भी लग रही है और साथ ही हॉट भी नज़र आ रहीं हैं। फैंस अनुष्का के इस लुक को देख कर दीवाने हुए जा रहे हैं। अनुष्का ने जब अपनी तस्वीरें साझा की तो कमैंट्स की बाढ़ सी आ गयी फैंस से लेकर सेलेब्स तक सब उनको देख कर उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं।

फैंस भी अनुष्का के इस लुक को देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं वहीँ एक्टर अर्जुन कपूर ने भी अनुष्का की तस्वीर पर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा है, 'कोहली भईया कुछ नहीं कहते ऐसे ड्रेस पे।' लोग अनुष्का के लिए हार्ट और फायर इमोजीस भेजते भी नज़र आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है,'ब्लैक आपको और अट्रैक्टिव बना रहा है।'कोई उन्हें हॉट तो कोई ब्यूटीफुल बोल रहा है।

अनुष्का शर्मा लगभग तीन साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के लिए भी तैयार हैं वो फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में जल्द ही दिखाई देंगी। इस फिल्म में अनुष्का भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका में नज़र आएँगी। ये एक बायोपिक फिल्म हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story