×

Anushka Sharma की इस जैकेट और बैग की कीमत जान उड़ सकते है होश

अपनी लाइफ और अपने मूवी से जुड़ी सभी जानकारी सोशल मीडिया के जरिया अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं अनुष्का शर्मा। फिलहाल अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ यूनाइटेड किंगडम (United kingdom) में हैं।

Anshul Thakur
Written By Anshul ThakurPublished By Monika
Published on: 28 July 2021 6:21 AM GMT
Anushka Sharma new photo
X

अनुष्का शर्मा (फोटो : सोशल मीडिया ) 

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी लाइफ और अपने मूवी से जुड़ी सभी जानकारी सोशल मीडिया के जरिया अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। फिलहाल अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ यूनाइटेड किंगडम (United kingdom) में हैं। बता दें कि वहां जल्द ही भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच क्रिकेट मैच होने वाला है।

मैच से पहले अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा हमेशा की तरह स्टाइलिश लुक (Anushka Sharma look) में नजर आ रही हैं। अनुष्का ने व्हाइट क्रॉप की और ब्लू डेनिम के ऊपर जैकेट पहना है।

अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा बहुत सुंदर लग रही हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, '10 हजार कदम और रास्ते में कुछ अच्छी तस्वीरें'।

अथिया शेट्टी ने क्लिक की तस्वीर

साथ ही इन तस्वीरों के लिए उन्होंने सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को क्रेडिट दिया है।

अनुष्का ने कुल 5 तस्वीरें शेयर की है। गार्डन में पोज करती हुई अनुष्का बहुत गॉर्जियस लग रही हैं और तस्वीर में उनकी मुस्कुराहट और खुशी दिखाई दे रही है।

इन तस्वीरों में अनुष्का ने जो जैकेट पहन रखी है वह एक कॉमन पर्सन के लिए बहुत महंगी है। अगर आप भी इस जैकेट को खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत 76 हजार 228 रुपए है।

इन फोटोज में अनुष्का ने बैग के मशहूर ब्रांड लुईस विट्टन का एक सॉफ्ट ट्रंक बैग भी लिया हुआ है। इस एक बैग की कीमत जान कर आप हैरान रह जाएंगे। इस बैग को वर्जिल अब्लोह ने डिजाइन किया है और इस बैग की कीमत करीब 3 हजार 200 डॉलर है। भारतीय रुपए के हिसाब से इस बैग की कीमत 2 लाख 38 हजार 213 रुपए है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story