×

विराट कोहली की तरह अनुष्का शर्मा भी लगाएंगी चौके-छक्के, वजह जान झूम उठेंगे फैंस

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा लंबे समय बाद भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। जिसे लेकर अनुष्का शर्मा काफी उत्साहित हैं।

Riya Gupta
Written By Riya GuptaPublished By Monika
Published on: 5 July 2021 7:07 AM GMT
विराट कोहली की तरह अनुष्का शर्मा भी लगाएंगी चौके-छक्के, वजह जान झूम उठेंगे फैंस
X

Jhulan Goswami Biopic: भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक (Jhulan Goswami Biopic) में विराट कोहली (Virat Kohli ) की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । 300 से ज्यादा विकेट लेने वाली झूलन गोस्वामी (Indian female cricketer Jhulan Goswami) की संघर्ष भरी कहानी अब बड़े पर्दे पर आने वाली है ।

अनुष्का शर्मा के साथ क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (फोटो : सोशल मीडिया )

यह बायोपिक बड़ी ही दिलचस्प साबित होने वाली है। बायोपिक की शूटिंग इसी साल दिसंबर माह से शुरू हो सकती है । बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान है। अब अनुष्का भी क्रिकेट खेलती हुई नजर आएंगी । झूलन गोस्वामी की बायोपिक के लिए वह बेहद उत्साहित हैं ।

क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (फोटो : सोशल मीडिया )

महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी

January 2002 में झूलन गोस्वामी ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और वन डे डेब्यू किया था । उन्होंने 180 वन डे में 236 विकेट लिए है । टेस्ट क्रिकेट में झूलन ने 11 मैचों में 41 विकेट और 68 टी20 मैचों में 56 विकेट लिए है । इस तरह से वह 300 से ज्यादा विकेट लेने वाली पहली महिला क्रिकेटर बन गई है ।

ये स्टार्स भी इन फिल्मों में आएंगे नजर

जानकारी के मुताबिक, रणवीर सिंह फ़िल्म 83, शाहिद कपूर की फ़िल्म जर्सी, तापसी पन्नू मिताली राज की बायोपिक में नजर आएंगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story