सलमान के होते हुए फिल्म में तारीफ मिलना बहुत बड़ी बात – अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा - फाइल फोटो

मुंबई: ईद पर आई फिल्म ‘सुल्तान’ आजकल जमकर धूम मचा रही है। जितनी तारीफ फिल्म के एक्टर सलमान खान की एक्टिंग की जा रही है, उतनी ही तारीफ फिल्म में आरफा का रोल निभा रही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी मिल रही है। इस फिल्म में अनुष्का ने एक हरियाणवी पहलवान लड़की का कैरेक्टर निभा रही हैं।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस बात से काफी खुश हैं कि ‘सुल्तान’ फिल्म में सलमान खान जैसी हस्ती होने के बावजूद उनके ‘आरफा’ के किरदार को पहचाना जा रहा है। बता दें कि ईद के मौके पर‍ रिलीज हुई यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए 195.90 करोड़ की कमाई कर ली है।

क्या कहना है अनुष्का शर्मा का

रब ने बना दी जोड़ी फिल्म फेम अनुष्का ने कहा, ‘सलमान के किसी फैन का आपसे कहना कि वह आपका भी फैन है, बहुत बड़ी बात है। मैं बहुत स्पेशल फील कर रही हूं।’ उन्होंने कहा, ‘मेरे ख्याल से आप चाहते हैं कि आपके काम पर ध्यान दिया जाए और सरहाना की जाए और ऐसा ‘सुल्तान’ जैसी फिल्म में हुआ। जिसमें सलमान जैसे मेगास्टार हैं। मैं बहुत खुश हूं।’

अनुष्का सलमान खान के होते हुए भी फिल्म में खुद की प्रेज होना काफी लकी मानती हैं। वह अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म को अपनी सबसे चैलेंजिंग फिल्म मानती हैं। अनुष्का ने कहा कि उनका मानना है कि उन्होंने शारीरिक बदलाव के लिए ‘रोबोट’ की तरह जो काम किया और आरफा की सोच को समझने के लिए जितनी कड़ी मेहनत की वह सफल हो गई।

अनुष्का ने कहा, ‘ ‘सुल्तान’ अब तक मेरे लिए सबसे मुश्किल रही। यह मेरे लिए चैलेंजिंग थी। यह शारीरिक और भावनात्मक रुप से मेरे लिए मुश्किल थी। मुझे भावनाएं और मैच्योर तरीके से टफ दिखना था। जो शायद मुझमें अभी नहीं है एक खेल सीखना, शरीर के प्रकार को बदलना, और सुबह जल्दी उठना, सीखने के लिए जाना तथा फिर पहलवानी सीखना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था।’