×

विराट कोहली से जुड़ी इस अफवाह पर कुछ यूं भड़की अनुष्का शर्मा, ट्विटर पर दी ऐसे सफाई

By
Published on: 11 Feb 2017 8:21 AM GMT
विराट कोहली से जुड़ी इस अफवाह पर कुछ यूं भड़की अनुष्का शर्मा, ट्विटर पर दी ऐसे सफाई
X

virat-kohli-anushka-sharma

मुंबई: बॉलीवुड की आरफा अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली का प्यार किसी से छिपा हुआ नहीं है। दोनों आए दिन एक-दूसरे के साथ कहीं न कहीं दिख ही जाते हैं। फिर वह चाहे कोई अवार्ड सेरेमनी हो या फिर कोई और इवेंट। 2016 में हुई युवराज सिंह की शादी में भी दोनों एकसाथ ही नजर आए आए थे। दोनों की शादी की खबरें उड़ी, पर बाद में विराट और अनुष्का ने इसे अफवाह बताकर क्लियर कर दिया।

पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि अनुष्का शर्मा को काफी गुस्सा आ गया। दरअसल कुछ टाइम पहले अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'फिल्लौरी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसके बारे में अफवाहें उड़ रही हैं कि इसे उनके ब्वॉयफ्रेंड विराट कोहली ने प्रोड्यूस किया है। इस बात से अनुष्का शर्मा काफी नाराज हुई हैं और उन्होंने ट्विटर पर इसका जवाब भी दिया है।

अनुष्का शर्मा ने लिखा है कि 'फिल्म को प्रोड्यूस और प्रमोट करने के लिए मैं अकेले ही सक्षम हूं'।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या-क्या बोली अनुष्का शर्मा



अनुष्का शर्मा ने सोशल साइट फेसबुक पर लिखा, 'फिल्म फिल्लौरी को फॉक्स स्टार हिंदी और क्लीन स्टेट ने प्रोड्यूस किया है। कोई भी न्यूज चैनल, न्यूज़पेपर या वेबसाइट कुछ भी लिखने से पहले फैक्ट्स की जांच कर ले। ऐसी बोगस और रबिश बातें फैलाकर आप न केवल मेरी मेहनत की इंसल्ट कर रहे हैं बल्कि जिन्होंने फिल्म में काम किया है, उन्हें भी नीचा दिखा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कई बार मैं ऐसी बकवास ख़बरों पर जवाब नहीं देती, पर मेरी चुप्पी को वीकनेस समझ लेते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं खुद ही अपनी फिल्मों को प्रोड्यूस करने के लिए सक्षम हूं।

बता दें कि जब अनुष्का शर्मा फिल्म 'फिल्लौरी' की शूटिंग कर रही थी, तो विराट कोहली उनसे मिलने पहुंचे थे, इसलिए लोगों ने कयास लगाए कि इसे विराट ने ही प्रोड्यूस किया है। फिल्म ‘फिल्लौरी’ में अनुष्का के अलावा दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा के अलावा मेहरीन कौर भी हैं। सूरज शर्मा इससे पहले फिल्म ‘लाइफ ऑफ़ पाई’ में नजर आ चुके हैं। इसे अंशई ने डायरेक्ट किया है और बतौर डायरेक्टर अंशई की यह पहली फिल्म है।

Next Story