×

Anushka Sharma हैं प्रेग्नेंट, वायरल वीडियो में हुआ कंफर्म

Anushka Sharma Second Pregnancy: सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुष्का का बेबी बंप साफ दिख रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Nov 2023 3:15 AM GMT
Anushka Sharma Second Pregnancy
X

Anushka Sharma Second Pregnancy (Image Credit: Social Media)

Anushka Sharma Second Pregnancy: पिछले काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, इन खबरों को महज अफवाह करार दिया गया था, लेकिन अब इन तमाम अफवाहों पर फुल स्टॉप लग गया है और ये कंफर्म हो गया है कि अनुष्का शर्मा वाकई प्रेग्नेंट हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर अनुष्का का एक लेटेस्ट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है यानी अनुष्का और विराट बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। आइए आपको भी ये वीडियो दिखाते हैं।

कंफर्म हुई अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अनुष्का अपने पति विराट के साथ एक होटल के बाहर वॉक कर रही हैं। विराट ने उनका हाथ थामा हुआ है और एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शॉर्ट फ्लेयर्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ हाइलाइट हो रहा है। अब जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आया, फैंस ने अनुष्का-विराट को बधाई देनी शुरू कर दी है। जहां, एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया- 'ये प्रेगनेंट हैं??? ओह माय गॉश।' तो एक ने लिखा- 'ओएमजी वामी बहुत जल्द बड़ी बहन बनने वाली है। मुझे यकीन नहीं हो रहा।' वहीं एक फैन ने लिखा- 'छोटा विराट आने वाला है, अनुष्का प्रेगनेंट हैं।'



एक बेटी के पेरेंट्स हैं अनुष्का-विराट

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर 11 दिसंबर 2017 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। कोहली और अनुष्का की शादी इटली में बेहद ही करीबी रिश्तेदारों के बीच हुई थी। वहीं, शादी के कुछ सालों के बाद अनुष्का ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम कपल ने वामिका रखा है। वहीं, अब बहुत जल्द अनुष्का-विराट अपने दूसरे बच्चे का भी स्वागत करने वाले हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story