×

Virat Kohli-Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने बिताया पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम, तस्वीरें की शेयर

Virat Kohli-Anushka Sharma:अनुष्का शर्मा फिलहाल यूके में है। वहीँ से एक्ट्रेस ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे उनके साथ उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Sep 2022 2:06 PM GMT
Virat Kohli-Anushka Sharma
X

Virat Kohli-Anushka Sharma (Image Credit-Social Media)

Virat Kohli-Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिलहाल यूके में अपनी फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग कर रही है। वहीँ से एक्ट्रेस ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे उनके साथ उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली नज़र आ रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, जो यूके में अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग कर रही हैं, वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इंस्टा स्टोरी और पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस के साथ अपने सफर की झलकियां शेयर करती रहती हैं। अभी कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने यूके में अपने माता-पिता के साथ ब्रेकफास्ट डेट की तस्वीरें शेयर की थीं। इस बीच, कल उन्होंने अपनी बेटी वामिका के साथ प्ले पार्क में दिन बिताया और आउटिंग से एक तस्वीर शेयर की है । अब, ऐसा लगता है कि उनके पति विराट कोहली ने भी उन्हें ज्वाइन किया है और इस कपल ने एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम भी बिताया।

विराट कोहली, जो हाल ही में एशिया कप 2022 के लिए संयुक्त अरब अमीरात में थे, अब यूके में पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का को ज्वाइन कर लिया है और दोनों एक साथ कॉफी पी और साथ में कुछ क्वालिटी टाइम भी बिताया। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ आउटिंग की तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों में से एक में अनुष्का और विराट एक कैफे में बैठे हैं। दोनों एक कप कॉफी के साथ बातचीत में तल्लीन नज़र आ रहे हैं, और एक्ट्रेस और विराट दोनों रिलैक्स के मूड में दिख रहे हैं और अनुष्का को हंसते हुए देखा जा सकता है। अनुष्का ने पिंक जॉगर्स के साथ एक काले रंग की स्वेटशर्ट पहनी है, जबकि विराट को काले रंग की जींस के साथ हरे रंग की पफर जैकेट में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने विराट के साथ एक क्यूट सेल्फी भी पोस्ट की है।

अनुष्का शर्मा ने बस तस्वीरों को दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया, और उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही देर में हजारों लाइक और कमेंट्स मिलने शुरू हो गए। अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा ने प्यार से पोस्ट की बौछार की और दिल के इमोजी सेंड किये। गौरतलब है कि भारतीय टीम हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप के लिए खेल रही थी जिसमें विराट ने अपना 71 वां अंतरराष्ट्रीय शतक दर्ज किया था। उनके 71वें शतक पर रिएक्शन देते हुए, अनुष्का ने उनके लिए एक नोट पोस्ट किया था जिसमें लिखा था, "हमेशा आपके साथ किसी भी और हर चीज में"।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा 4 साल बाद अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। वो क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story