×

Anushka Sharma से लेकर Radhika Madan का Beach Look बेहद खास, आप भी बनाएं अपना सबसे हॉट बीचवियर

Celebrity Beach Look:आज हम आपको बताते हैं कि क्या खास हो सकता है आपके बीचवियर में। जिससे आप जब भी इसे पहने आपको नई जैसी फीलिंग के साथ एक सेलिब्रिटी फील भी आये।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Aug 2022 4:54 PM GMT
Celebrity Beach Look
X

Celebrity Beach Look (Image Credit-Social Media)

Celebrity Beach Look: एक रिलैक्सिंग हॉलिडे की अगर आप प्लानिंग कर रहे हैं तो बीचेस से बेहतर और क्या हो सकता है। और ऐसे में हम आपके लिए लेकर आएं हैं कुछ कमाल के सेलेब्रिटीज़ आईडियाज़ जिन्हे अपना कर आप भी वही फीलिंग्स पा सकते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि क्या खास हो सकता है आपके बीचवियर में। जिससे आप जब भी इसे पहने आपको नई जैसी फीलिंग के साथ एक सेलिब्रिटी फील भी आये।

अपनाये अनुष्का शर्मा का लुक

अनुष्का शर्मा का ये बीच लुक कमाल का है और इसे अपनाकर आप भी ऐसा फील कर सकते हैं। अनुष्का ने अपनी बिकिनी के ऊपर एक श्रग लिया हुआ है जिससे वो ग्लैमरस भी लग रहीं हैं और उनका लुक काफी अलग भी लग रहा है। आप भी अनुष्का के इस स्टाइल को अपनाकर खुद को एक परफेक्ट बीच लुक दे सकतीं हैं।

कुछ नया करें स्विमसूट के साथ

सिंगल टोन बिकनी एक वेर्सिटाइल क्लोथिंग हो सकती है। इसके साथ आप पैंट या स्कर्ट या शॉर्ट्स को टीमअप कर सकते हैं और ये एक अलग तरह की ड्रेस बन जाएगी। राधिका मदान ने इस स्विमसूट को एक लेदर की लॉन्ग स्कर्ट के साथ टीमअप किया है। ग्लैम लुक के लिए आप कॉन्ट्रास्टिंग कलर्स या मैटेलिक्स का इस्तेमाल कर सकती हैं।

प्रिंटेड की बात ही अलग है

प्रिंट्स लड़कियों के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं और रिजॉर्ट लुक के लिए ये परफेक्ट मैच हो सकते हैं। उन्हें सफेद शर्ट, ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी के साथ पेयर करें- बिल्कुल अमायरा दस्तूर की तरह। इस तरह के छोटे प्रिंट खूबसूरत फ्रेम बॉडी के लिए काम करते हैं और इन्हें ज्वैलरी और फंकी फुटवियर के साथ मैच किया जा सकता है।

वाइट ऑउटफिट देगा सूदिंग फील

सनम रतनसी की तरह, आप भी अपने बीच लुक पर एक सफेद कवरअप पहन सकतीं हैं। वाइट कलर आपके हर लुक को इन्हैंस करने मदद करता है। ये कलर कुछ भी और सब कुछ के साथ जाता है - और किसी भी रूप को चमकदार बनाने की क्षमता रखता है। आप मोनोटोन रूट पर जा सकते हैं और इसे क्लासिक रख सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story